हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

शाहबाद: नेशनल हाईवे पर हुआ भयानक सड़क हादसा, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

मंगलवार को शाहबाद में एक जबरदस्त सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 14, 2020, 10:48 PM IST

road accident in kurukshetra
road accident in kurukshetra

कुरुक्षेत्र:शाहबाद नेशनल हाईवे-1 के नजदीक गांव रतनगढ़ के पास जबरदस्त हादसा हुआ. पंजाब की ओर से आ रही एक कार ने खड़ी कार को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर मारने वाली गाड़ी कई पलटियां लगाते हुए साथ बनी ड्रेन में जा गिरी.

दुर्घटना के दौरान यातायात भी अवरुद्ध हो गया. दरअसल, शाहबाद के गांव रतनगढ़ के पास एक कार चालक लघुशंका के लिए रुक था. जिसमें कुछ लोग सवार थे. पीछे से आ रही कार ने खड़ी कार को टक्कर मारी. जिससे गाड़ी में बैठे 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए. जिनमें से एक बुजुर्ग की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए कुरुक्षेत्र के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल भेज दिया गया है.

नेशनल हाईवे पर हुआ भयानक सड़क हादसा, तीन लोग गंभीर रुप से घायल

ये भी पढ़ें-जींद पुलिस ने अवैध पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ एक युवक पकड़ा

पंजाब से आ रहे कार चालक राजेंद्र ने बताया कि कुछ देर के लिए लघुशंका के लिए रुके थे. पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी, जिसमें एक बुजुर्ग की दोनों टांगें टूट गई और छाती में भी फ्रैक्चर हो गया. वहीं मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जांच अधिकारी संजीव ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि गांव रतनगढ़ के पास सड़क हादसा हो गया है. मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पीछे से आ रहे कार चालक ने नशा किया हुआ था. वहीं पुलिस ने अन्य कार चालक को मौके पर ही काबू कर लिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details