हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र: पिपली चिड़ियाघर के पास कार और कैंटर की टक्कर, 2 बच्चे समेत चार घायल

शुक्रवार को कुरुक्षेत्र में कैंटर चालक ने अंबाला से आ रही कार को टक्कर मार दी. इस हादसे में कार के अंदर बैठा पूरा परिवार घायल हो गया. सभी को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Jul 10, 2020, 10:17 PM IST

road accident in kurukshetra
road accident in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: पिपली चिड़ियाघर के पास अंबाला से आ रही कार को कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी समेत दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. चारों को पुलिस ने सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया.

मिली जानकारी के अनुसार अंबाला में तैनात फौजी अपने परिवार के साथ घर जा रहा था और कुरुक्षेत्र के पिपली चिड़ियाघर के पास उनकी कार को तेज गति से आ रहे कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी. कार में सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पिपली चिड़ियाघर के पास कार और कैंटर की टक्कर, 2 बच्चे समेत चार घायल

ये भी पढ़ें-झज्जर: CCTV पर स्प्रे छिड़ककर एटीएम उखाड़कर ले गए चोर

हादसे के बाद राहगीरों की मदद से घायलों को कार से निकालकर एंबुलेंस द्वारा अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. जांच अधिकारी सुरजीत सिंह ने बताया कि अभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

सुरजीत सिंह ने कहा कि घायलों के बयान के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. फिलहाल सभी घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है और कैंटर चालक को भी हिरासत में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details