हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में पकड़े गए 30 जमातियों की रिपोर्ट आई NEGATIVE

By

Published : Apr 4, 2020, 8:05 PM IST

कुरुक्षेत्र से एक राहतभरी खबर सामने आई है. कुरुक्षेत्र पुलिस ने 30 जमातियों को हिरासत में लिया था, जिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

कुरुक्षेत्र में पकड़े गए 30 जमातियों की रिपोर्ट आई NEGATIVE
कुरुक्षेत्र में पकड़े गए 30 जमातियों की रिपोर्ट आई NEGATIVE

कुरुक्षेत्र:हरियाणा में निजामुद्दीन मरकज सहित अन्य शहरों से आये तबलीगी जमात के लगभग 13 लोगों को ट्रैक करने में पुलिस कामयाब रही है. जिनमें से काफी हद तक केस पॉजिटिव पाए गए हैं.

वहीं, कुरुक्षेत्र जिले के 30 जमातियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया हुआ था. इन सभी जमातियों के सैंपल भी लिए गए हैं. डीएसपी अजय राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि कुरुक्षेत्र के बबन कस्बे में 30 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और उन्हें विंट गांव के राधा स्वामी सत्संग घर में पुलिस निगरानी में रखा गया है.

इन सभी संदिग्धों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग मुस्लिम समाज से तालुकात रखते हैं और सूरत से आए हुए थे और इनकी अभी तक जांच चल रही है और पूछताछ भी जारी है.

हिरासत में लिए गए 30 लोगों के सैंपल कल सुबह एलएनजेपी हस्पताल कुरुक्षेत्र में लिए गए हैं और 30 लोगों के भेजे गए सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है और इनसे पूछताछ अभी भी जारी है.

आपको बता दें कि कुरुक्षेत्र जिले में अभी तक कोई भी पॉजिटिव केस नहीं आया है. 13 लोगों के सैंपल पहले भेजे जा चुके हैं, जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव ही आई थी. कुल मिलाकर कुरुक्षेत्र से 43 के सैंपल भेजे गए थे, जो अभी तक नेगेटिव आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details