हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में उड़ी सोशल डिस्टेंश की धज्जियां

By

Published : Mar 29, 2020, 11:37 PM IST

थानेसर विधायक सुभाष सुधा लोगों को राशन वितरण करने पहुंचे. राशन देख भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए. पुलिस ने भीड़ को काबू करने की खूब कोशिश की. पढ़ें पूरी खबर...

mla subhash sudha in kurukshetra
mla subhash sudha in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: देश में कोरोना वायरस की महामारी खतरा बढ़ता जा रहा है. लोगों के खाने-पीने की चीजें खत्म होती जा रही हैं. लोगों की मदद करने के लिए तमाम संस्थाए सामने आ रही हैं. लगातार लोगों को घर जाकर खाना बांटा जा रहा है. लोगों को राशन वितरित किया जा रहा है.

राशन लेने के लिए लोगों की लगी भीड़

थानेसर विधायक राशन वितरण के लिए कुरुक्षेत्र की डेहा बस्ती में पहुंचे. बस्ती में सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. सरकार लगातार लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाने की बात कर रही है लेकिन यहां सरकार के सभी नियम टूटते नजर आए. प्रशासन ने इन लोगों रोकने की कोशिश की लेकिन ये लोग नहीं रुके. विधायक ने भी लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की.

कुरुक्षेत्र में उड़ी सोशल डिस्टेंश की धज्जियां

जब ज्यादा लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई तो पुलिस को भीड़ को खदेड़ना पड़ा. जब विधायक सुभाष सुधा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भीड़ बेकाबू हो गई थी इसी कारण अब वार्ड पार्षद ड्यूटी लगाकर लिस्ट मंगवा घर पर ही राशन दिया जाएगा.

ये भी जानें-लॉक डाउन: मुनाफा छोड़ युवक 10 रुपये प्रति किलो के भाव बेच रहा सब्जियां

बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस का संकट मंडराता जा रहा है. लगातार लोग इसका शिकार होते जा रहे हैं. पूरे देश में अबतक करीब 1100 लोग कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं. वहीं देशभर में 27 लोगों की जान भी जा चुकी है. केंद्र सरकार ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है. हरियाणा में कुल संदिग्धों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है. हरियाणा सरकार ने कोरोना के खतरे को देखते हुए पूरे प्रदेश को लॉकडाउन कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details