हरियाणा

haryana

पीएम और सीएम केयर फंड में जो पैसा आया वो कहां गया, इसके लिए श्वेत पत्र जारी करें सरकार- सुरजेवाला

By

Published : May 12, 2021, 8:34 AM IST

रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस महासचिव ने कुरुक्षेत्र में कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा के निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कोरोना के मुद्देत पर सरकार को जमकर घेरा.

Randeep Surjewala Corona virus issue
Randeep Surjewala Corona virus issue

कुरुक्षेत्र: कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा के निवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान रणदीप सुरजेवाला ने कोरोना के मुद्दे पर केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश में ना ऑक्सीजन की व्यवस्था है और ना ही मेडिकल की अच्छी सुविधा.

रणदीप सुरजेवाला ने केंद्र और हरियाणा सरकार से सवाल पूछते हुए कहा कि पीएम और सीएम केयर फंड में जो पैसा आया था. वो कहां है. वो खर्च हुआ भी है या नहीं किसी को नहीं पता. खर्च हुआ भी तो किस लिए खर्च हुआ. सरकार इसको लेकर श्वेत पत्र जारी करें.

पीएम और सीएम केयर फंड में जो पैसा आया वो कहां गया, इसके लिए श्वेत पत्र जारी करें सरकार- सुरजेवाला

बिहार के बक्सर में गंगा किनारे मिलीं लाशों का मामला थमा ही नहीं था कि यूपी के गाजीपुर में भी गंगा घाट पर 52 लाशें मिलीं हैं. इसपर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये घटना उत्तर प्रदेश और बिहार सरकार की संवेदनहीनता दिखाती है.इन दोनों राज्यों की सरकारें लाशों पर भी राजनीति कर रही है.

ये भी पढ़ें- टिकरी बॉर्डर दुष्कर्म मामला में किसान नेता योगेंद्र यादव ने दर्ज करवाए बयान, SIT ने करीब एक घंटे तक की पूछताछ

रणदीप सुरजेवाला ने जानकारी दी कि कांग्रेस पार्टी जिले-जिले जाकर ऑक्सीजन वितरित कर रही है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी डॉक्टर और नर्सों को पीपीई किट और सैनिटाइटर वितरीत कर रही है. इसी कड़ी में सुरजेवाला ने कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल में डॉक्टर्स को मेडिकल किट सौंपी और कहा कि घबराए नहीं. कांग्रेस पार्टी उनके साथ है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार फिलहाल गायब है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details