हरियाणा

haryana

थप्पड़ मामले पर बोले राजकुमार सैनी- दोषी पर हो कड़ी कार्रवाई

By

Published : Jun 12, 2020, 10:23 AM IST

लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संयोजक राजकुमार सैनी से बीजेपी नेता सोनाली फोगाट थप्पड़ कांड पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जिसकी भी गलती है उसपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

rajkumar saini comment on sonali phogat slap case
rajkumar saini comment on sonali phogat slap case

कुरुक्षेत्र: लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक राजकुमार सैनी ने बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के थप्पड़ कांड पर प्रतिक्रिया दी है. पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि अगर गलती कर्मचारी की है तो उसका यही अंजाम होना चाहिए. उन्होंने कहा अगर इस पूरे मामले में कर्मचारी को कोई गलती नहीं है तो फिर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

राजकुमार सैनी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि एक अधिकारी इतनी पब्लिक के सामने कोई घटिया हरकर कर सकता है. ऐसे में अगर बीजेपी नेता ने अपनी हेकड़ी और दादागीरी जमाने के लिए ऐसा किया है तो उसके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए.

थप्पड़ मामले पर जानें राजकुमार सैनी ने क्या कहा.

क्या है थप्पड़ केस?

गौरतलब है कि बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वो मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ और चप्पल से पिटाई कर रही थी. एक तरफ जहां सोनाली फोगाट का कहना है कि सुल्तान सिंह ने उनपर अभद्र टिप्पणी की थी. वहीं सुल्तान सिंह अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनिया बता रहे हैं.

वहीं डीएसपी हिसार जोगेंद्र शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने सोनाली फोगाट और मार्केट कमेटी के चेयरमैन के बयानों को सुना है. जांच चल रही है, वेरिफिकेशन में जिसके खिलाफ सबूत मिलेंगे उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

दूसरी तरफ बरोदा उपचुनाव पर राजकुमार सैनी ने कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी वहां पर शंखनाद करेगी. उन्होंने एक बार फिर प्रदेश के पिछड़े वर्ग के साथ भेदभाव का जिक्र किया. उन्होंने पछड़े वर्ग को इंसाफ दिलाने की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details