हरियाणा

haryana

PM मोदी पर बरसे राहुल गांधी, बोले- हमारी सरकार होती तो चीन को उठाकर फेंक देते बाहर

By

Published : Oct 6, 2020, 9:54 PM IST

Updated : Oct 6, 2020, 10:13 PM IST

कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर चीन को लेकर निशाना साधा. इस दौरान चीन की ओर से हो रही हरकतों पर राहुल गांधी ने पीएम की देशभक्ति पर भी सवाल खड़े किए.

rahul gandhi statement on pm modi on india china dispute
पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कांग्रेस राहुल गांधी

कुरुक्षेत्र: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की खेती बचाओ यात्रा पंजाब के बाद हरियाणा पहुंची. यहां राहुल गांधी ने कुरुक्षेत्र के पिहोवा और फिर थानेसर में लोगों को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने तीनों कृषि कानून पर सरकार को जमकर घेरा.

वहीं राहुल गांधी ने चीन की ओर से बॉर्डर पर की जा रही हरकतों पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि चीन हमारे देश में बहुत अंदर तक आ गया है, लेकिन देश के पीएम लोगों को कह रहे हैं कि हमारे देश में कोई नहीं घुसा. ये कैसे देशभक्त हैं? राहुल गांधी ने कहा कि अगर हमारी सरकार होती तो चीन को उठाकर बार फेंक देते.

हमारी सरकार होती तो चीन को उठाकर फेंक देते बाहर- राहुल गांधी

वहीं राहुल गांधी ने कहा कि चीन ये सपना कैसे देखा कि वो हमारे देश के अंदर आकर हमारी जमीन पर कब्जा कर लेगा? चीन में इतना दम कहां से आया? मैं आपको बताता हूं. चीन बाहर से देख रहा था. चीन को मालूम है. देश के पीएम ने भारत को बर्बाद कर दिया है. जब हमारी सरकार थी तो चीन में दम नहीं था कि वो हमारी सीमा में एक कदम भी अंदर आ जाए.

ये भी पढ़ें:-कुरुक्षेत्र: खेती बचाओ रैली में चीन पर भड़के राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में सिर्फ एक ही देश है जिसकी जमनी हड़पी गई है और वो है हिंदुस्तान. खुद को देशभक्त कहने वाले पीएम इस पर कुछ नहीं बोलते. जबकि पूरा देश जानता है कि चीन की सेना हमारे देश के अंदर घुस आई है.

Last Updated : Oct 6, 2020, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details