हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

ड्राइविंग लाइसेंस का टेस्ट देने के लिए आए युवक ने एक को कुचला, मौत

कुरुक्षेत्र के लाडवा में ड्राइविंग लाइसेंस के ट्राएल के दौरान एक युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया. ड्राइविंग लाइसेंस की ट्राई देने के लिए आए एक युवक ने कार चलाने के दौरान दूसरे युवक को कुचल दिया और व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Mar 6, 2020, 7:12 PM IST

car driving license trial crushed one person in kurukshetra
car driving license trial crushed one person in kurukshetra

कुरुक्षेत्र:लाडवा कस्बे में ड्राइविंग लाइसेंस टेस्ट के दौरान बड़ा हादसा हो गया. ड्राइविंग लाइसेंस का ट्राएल देने के लिए कार चला रहे युवक ने एक व्यक्ति को कुचल दिया और व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

लाडवा में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

बता दें कि लाडवा की अनाज मंडी में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए वाहन की ट्राई होती है, जहां युवक को जब कार चलाने के लिए कहा तो युवक से कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे व्यक्ति से जा टकराई और उसको कुचलते हुए ट्रक में जा टकराई. घायल व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

ड्राइविंग लाइसेंस का टेस्ट देने के लिए आए युवक ने एक को कुचला, मौत.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने आए युवक ने व्यक्ति को कुचला

अनाज मंडी में मौजूद लोगों ने बताया कि ये हादसा प्रशासन की लापरवाही के कारण हुआ है. राजमंडी भीड़भाड़ वाला इलाका है. जहां हर समय लोगों का आना-जाना लगा रहता है और प्रशासन वहां ड्राइविंग लाइसेंस के लिए वाहन चलवा कर देखता है. आज आरोपी युवक भी यहां ट्राएल देने के लिए आया था. जब वह कार में बैठा तो कार अनियंत्रित हो गई और एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी जानें-यस बैंक संकट के कारण करनाल में एटीएम और बैंक में लगी लंबी कतारें

मृतक व्यक्ति की पहचान खेड़ा मोहल्ला निवासी काका के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details