हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दो कारों के बीच में कुचला युवक, मौके पर मौत

कुरुक्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल युवक का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Dec 20, 2019, 7:56 AM IST

road accident in kurukshetra
road accident in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: अंबाला-कुरुक्षेत्र राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीतीरात भयानक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कार के आगे जानवर आने से हादसा

दिल्ली से पंजाब की ओर जा रही एक कार सवार युवती ने बताया कि उनकी गाड़ी के आगे एक बाइक और उससे आगे गाड़ी जा रही थी. उस गाड़ी के एक अंकल चला रहे थे. अंकली की गाड़ी के आगे कोई जानवर आ गया.

दो कारों के बीच में कुचला युवक, मौके पर मौत

जैसे ही अंकल ने गाड़ी में ब्रेक लगाए फिर बाइक सवार युवक ने भी ब्रेक लगा दी उस फिर उस महिला को भी ब्रेक लगानी पड़ी. महिला ने अचानक से ब्रेक लगाई लेकिन गाड़ी फिर भी नहीं रुक पाई और पीछे से उस बाइक सवार युवक से टकरा गई.

दो कारों के बीच कुचला बाइक सवार

युवती ने बताया कि ब्रेक लगाने के बावजूद भी हादसा हो गया. बाइक सवार युवक दोनों गाड़ियों के बीच में बुरी तरह कुचल गया. जिससे की युवक की मौके पर ही मौत हो गई और एक को गंभीर हालत के चलते कुरुक्षेत्र सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढे़ं:- हिसारः विश्व रिकॉर्ड बनाकर घर वापस लौटे संदीप आर्य, रेलवे स्टेशन पर हुआ स्वागत

युवती ने बताया कि वे खुद एक डॉक्टर हैं. जब उन्होंने युवक की नब्ज जांची तो युवक की मौत हो चुकी थी. दिल्ली से पंजाब एक परीक्षा के लिए जा रही थी. युवती के साथ कार में उसका भाई और मां भी सवार थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details