हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र में तेज रफ्तार बस पलटने से एक महिला की मौत, 17 घायल

कुरुक्षेत्र में तेज रफ्तार के कारण बस पलट गई. बताया जा रह है कि बस चालक अपना संतुलन खो बैठा. इस सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है.

By

Published : Feb 27, 2020, 3:29 PM IST

one dead 17 injured in kurukshetra road accident
one dead 17 injured in kurukshetra road accident

कुरुक्षेत्र:जिले में एक बस पलटने से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. पेहवा रोड पर सवारियों से भरी बस पलट गई. बस पलटने से बस के नीचे एक महिला दब गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

तेज रफ्तार के कारण बस पलटी

इस सड़क हादसे में 17 लोगों के घायल होने की खबर है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 3 लोगों की हालत गंभीर है, जिसके चलते उन्हें पीजीआई रेफर किया गया है. हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए एम्बुलेंस में भेज हॉस्पिटल रेस्क्यू जारी रखा.

कुरुक्षेत्र में तेज रफ्तार बस पलटने से एक महिला की मौत

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई बस में करीब 25 लोग सवार थे. तेज रफ्तार के कारण बस चालक अपना संतुलन खो बैठा. रफ्तार ज्यादा होने के कारण बस चालक अपना संतुलन खो बैठा, जिसके बाद बस डिवाइडर से जा टकराई. डिवाइडर से टकराने के बाद तीन बार पलटने के बाद रोड के दूसरे पार जा गिरी.

ये भी जानें- गोकलपुरी: नाले से 2 शव मिलने की सूचना, CRPF ने इलाके को किया सीज

एक महिला की मौत

इस हादसे में 50 साल की महिला की दर्दनाक मौत हो गई और तीन सवारियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 14 सवारियों का इलाज एलएनजेपी कुरुक्षेत्र अस्पताल में चल रहा है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. बस चालक की खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है. फिलहाल बस चालक मौके से फरार बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details