हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बिश्नोई और हुड्डा पर हुई रेड, तो बोले नायब सैनी- क्या चौटाला परिवार को हमने भेजा जेल

विधानसभा चुनाव पास आते ही सांसदों ने अपने क्षेत्रों में दौरा करना शुरू कर दिया है. साथ ही बीजेपी विपक्षी दलों पर भी जमकर निशाना साध रही है. ऐसा ही कुछ नायब सिंह सैनी ने भी किया और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jul 28, 2019, 9:48 PM IST

नायब सिंह सैनी, सांसद, कुरुक्षेत्र

कैथल: कुरुक्षेत्र से बीजेपी के सांसद नायब सैनी रविवार को कैथल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. यहां उन्होंने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. नायब सैनी ने चुनावी मोड में आते हुए हर एक विपक्षी दल को खरी खोटी सुनाई.

पत्रकारों से बात करते हुए नायब सैनी ने कहा कि अब इस समय विपक्ष के पास कोई भी मुद्दा नहीं है. विपक्षी बिना मुद्दे वाली बात कर रहे हैं. नायब सैनी ने कहा कि पिछले पांच सालों में हरियाणा सरकार द्वारा विकास कार्य कराए गए हैं. जिसे देखते हुए जनता ने विपक्ष को बिल्कुल नकार दिया है और शत-प्रतिशत भाजपा को अपनाया है.

क्लिक कर देखें वीडियो

दुष्यंत की हुई जमानत जब्त
दुष्यंत चौटाला पर तंज कसते नायब सैनी ने कहा कि वो हमारी पार्टी के ऊपर क्या ध्यान देते हैं, उनकी खुद की पार्टी बिलकुल जीरो पर है. साथ ही उन्होंने कहा कि वो लोकसभा चुनाव में अपनी जमानत जप्त होने से भी नहीं बचा पाए.

नायब सैनी का बिश्नोई और हुड्डा को जवाब
कुलदीप बिश्नोई और हुड्डा पर इनकम टैक्स की रेड का पूछताछ के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये एक स्वतंत्र विभाग है जो किसी के कहने पर काम नहीं करता. अगर उनको लगता है कि कहीं पर कुछ गलत हो रहा है तो वो उनसे पूछताछ कर सकते हैं.

'क्या चौटाला परिवार को हमने भेजा जेल'
ये अलग बात है कि या हमारी सरकार में हो रहा है, लेकिन ये हमारी सरकार के कहने पर नहीं हो रहा. नायब सैनी ने कहा कि हमारी सरकार से पहले ही चौटाला परिवार जेल में है. क्या उनको भी भाजपा ने ही जेल में करवाया है. ये सिर्फ विपक्ष बेतुकी बातें करता है इन बातों का कोई मतलब नहीं होता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details