हरियाणा

haryana

हैदराबाद गैंगरेप एनकाउंटरः नायब सैनी का बयान, 'देश कर रहा है तेलंगाना पुलिस की प्रशंसा और करनी भी चाहिए'

By

Published : Dec 7, 2019, 1:41 PM IST

Updated : Dec 7, 2019, 2:58 PM IST

कुरुक्षेत्र से लोकसभा सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा हैदराबाद रेप कांड बड़ा ही निंदनीय घटना है. इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है और आरोपियों पर जो पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई वो बड़ी ही सराहनीय है.

hyderabad gangrape encounter
हैदराबाद गैंगरेप आरोपी एनकाउंटर पर नायब सैनी का बयान

कुरुक्षेत्रःतेलंगाना के हैदराबाद में 25 वर्षीय महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर जिंदा जला देने के चार आरोपियों को शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराए जाने की घटना की महिलाओं के साथ ही समाज के सभी वर्गों ने सराहना की है. कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी ने भी तेलंगाना पुलिस के इस कदम की तारिफ की है. सैनी ने कहा कि पूरा देश इसकी प्रशंसा कर रहा है और सबको करनी भी चाहिए.

नायब सैनी ने रेप कांड की निंदा की
हैदराबाद में आरोपियों के एनकाउंटर में लोगों का मानना है कि इस प्रकार के कठोर कदम से ही महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो सकेगी. तेलंगाना पुलिस के इस कदम की सभी जगह प्रशंसा हो रही है. कुरुक्षेत्र पहुंचे लोकसभा से सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा हैदराबाद रेप कांड एक बड़ा ही निंदनीय है. इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी ही कम है और आरोपियों पर जो पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई वो बड़ी ही सराहनीय है.

प्रशंसा के काबिल तेलंगाना पुलिस
सैनी ने कहा कि जो क्रिमिनल्स है वो पुलिस को भी ठेंगा दिखाता है और उसके ऊपर भी वार करने की कोशिश करता है तो ऐसे आरोपियों पर पुलिस द्वारा की गई ये कार्रवाई बड़ी ही सराहनीय है. सांसद सैनी ने ये भी कहा कि आज पूरे देश में तेलंगाना पुलिस की इस कार्रवाई की प्रशंसा हो रही है और ऐसा होना भी चाहिए.

हैदराबाद गैंगरेप आरोपी एनकाउंटर पर नायब सैनी का बयान

ये है मामला
गौरतलब है कि हैदराबाद में 25 वर्षीय वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए. चारों आरोपियों की आयु 20 से 24 वर्ष थी. उनमें से एक लॉरी चालक था और बाकी हेल्पर थे. उन्हें 29 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों ने गैंगरेप के बाद डॉक्टर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और बाद में शव को जला दिया था. आरोपियों को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

ये भी पढ़ेंः पलवल में 4 युवकों ने किया नाबालिग से गैंगरेप, 3 महीने में दूसरी बार की दरिंदगी

ऐसे ढेर हुए दिशा के आरोपी
पुलिस के मुताबिक घटना सुबह की है. जांच के लिए पुलिस आरोपियों को क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए घटनास्थल पर ले गई थी. तभी आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीने और पुलिस पर गोलियां चलाईं. आरोपियों ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने जवाब में गोलियां चलाईं. इस दौरान चारों आरोपी मारे गए. इस घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.

Last Updated : Dec 7, 2019, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details