हरियाणा

haryana

नवदीप सिंह ने सरकार पर लगाया माहौल बिगाड़ने का आरोप, बोले- आंदोलन खत्म होने तक ना करें कार्यक्रम

By

Published : Apr 10, 2021, 8:24 AM IST

नवदीप ने कहा संयुक्त किसान मोर्चा ने केएमपी को 24 घंटे के लिए जाम करने का आह्वान किया है. जिसको वो हर हाल में सफल बनाएंगे.

Navdeep Singh targeted Haryana government
Navdeep Singh targeted Haryana government

कुरुक्षेत्र: किसान आंदोलन के दौरान वाटर कैनन के ऊपर चढ़कर बंद करने की कोशिश करने वाले नवदीप ने अपने साथियों के साथ मिलकर लक्खा सिंह सदाना का स्वागत किया. इस दौरान नवदीप ने कहा कि सरकार किसानों से टकराव करना चाहती है. इसके साथ नवदीप ने किसानों से कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे के जाम को सफल बनाने की अपील की.

नवदीप सिंह ने सरकार पर लगाया माहौल बिगाड़ने का आरोप

नवदीप ने कहा संयुक्त किसान मोर्चा ने केएमपी को 24 घंटे के लिए जाम करने का आह्वान किया है. जिसको वो हर हाल में सफल बनाएंगे. नवदीप ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा ने सरकार के मंत्रियों और नेताओं से अपील की है कि जब तक आंदोलन वापस नहीं होता वो कहीं कार्यक्रम ना करें.

ये भी पढ़ें- आज KMP एक्सप्रेस-वे 24 घंटे बंद रखेंगे किसान, पुलिस ने की इन रूटों का इस्तेमाल करने की अपील

युवा किसान नेता ने कहा कि बीजेपी नेता कार्यक्रम करके विरोध को बढ़ाना चाहते हैं. नवदीप ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर लक्खा सिंह सदाना का साथ दें और दिल्ली में आकर जो भी उन्हें आदेश दिए जाएंगे वो उनकी पालना करेंगे. इस पूरे आंदोलन में किसानों के साथ पहले की तरह डट कर खड़े होंगे. इस पूरे आंदोलन में किसानों के साथ पहले की तरह डट कर खड़े होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details