हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में अटल मजदूर कैंटीन का उद्घाटन

By

Published : Jun 18, 2020, 11:24 AM IST

बुधवार को थानेसर की नई अनाज मंडी में बीजेपी सांसद नायब सैनी और विधायक सुभाष सुधा ने अटल किसान मजदूर कैंटिन का उद्घाटन किया. उद्घाटन से पहले चीन से भिडंत में शहीद में हुए सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया.

MP Naib Saini and MLA Subhash Sudha
MP Naib Saini and MLA Subhash Sudha

कुरुक्षेत्र: गरीब और जरूरतमंद लोगों को कम दाम में अच्छा और भरपेट खाना मिल सके इसलिए केंद्र सरकार ने अटल किसान-मजदूर कैंटीन योजना बनाई है. इस योजना के तहत राज्यों में अटल किसान मजदूर कैंटिन को खोला जा रहा है.

यहां किसानों और मजदूरों को मात्र दस रुपये में भरपेट खाना मिलेगा. इसी कड़ी में बुधवार को थानेसर की नई अनाज मंडी में बीजेपी सांसद नायब सैनी और विधायक सुभाष सुधा ने अटल किसान मजदूर कैंटीन का उद्घाटन किया. उद्घाटन से पहले चीन से भिडंत में शहीद में हुए सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन भी रखा गया.

सांसद नायब सैनी और विधायक सुभाष सुधा ने किया अटल मजदूर कैंटीन का उद्घाटन

कैंटिन का उद्घान करने के बाद सांसद सैनी और विधायक सुभाष सुधा ने यहां खाना भी खाया. इसके बाद उन्होंने खाना जरूरतमंदों को वितरीत किया. थानेसर से विधायक सुभाष सुधा ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अदेशानुसार किसान मजदूर कैंटिन का उद्घाटन किया गया है.

ये भी पढ़ें- 1962 के युद्ध के सैनिक रामचंद्र का चीन को संदेश, बोले- रेजांगला पोस्ट को याद कर ले चीनी सेना

सिर्फ कुरुक्षेत्र ही नहीं बल्कि हरियाणा के कई जिलों में अटल किसान मजदूर योजना के तहत इस तरह की कैंटिन का उद्घाटन किया गया है. जिससे कि मजदूरों और किसानों को कम रुपये में भरपेट और अच्छा खाना मिल सके

ABOUT THE AUTHOR

...view details