हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 लड़कियों समेत 7 गिरफ्तार

मंगलवार को कुरुक्षेत्र पुलिस ने पीपली थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने एक मकान से संदिग्ध अवस्था में चार लड़कियों और 3 लड़कों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

kurukshetra police arrested 7 people in sex racket
kurukshetra police arrested 7 people in sex racket

By

Published : Feb 12, 2020, 8:43 AM IST

कुरुक्षेत्र: सदर थाना इलाके में पुलिस ने एक कोठी में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने यहां से चार लड़कियों और 3 लड़कों को गिरफ्तार किया है. ये गोरखधंधा किराये की कोठी में चल रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर महिला थाना पुलिस टीम के साथ यहां छापेमारी की.

पीपली थाना प्रभारी जगदीश चंद्र से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने टीम गठित कर सेक्टर-3 के 1768 मकान नंबर में रेड की. मकान से 4 लड़कियां और 3 लड़के संदिग्ध अवस्था में मिले.

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-पानीपतः प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का खुलासा, इस वजह से करीबी ने ही किया मर्डर

थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि हरीश नाम का व्यक्ति काफी लंबे समय से इस गोरखधंधे को संचालित कर रहा था. इस गोरखधंधे के लिए लड़कियां अन्य जिलों में भी भेजी जाती थी. लड़कियों के भेजने के लिए जो कार इस्तेमाल की जाती थी उसको भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

थाना प्रभारी के अनुसार 1768 नंबर मकान से पकड़ी गई लड़कियों में दो चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और एक मुंबई और एक दिल्ली की रहने वाली है. जिन्हें यहां लाकर उनसे वेश्यावृत्ति का कार्य करवाया जाता था.

ये गोरखधंधा इस इलाके में पिछले काफी लंबे समय से चल रहा था. जिसकी गुप्त सूचना मिलने के बाद रेड की गई. फिलहाल पकड़े गए सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है और आगामी कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details