हरियाणा

haryana

CORONA EFFECT: कुरुक्षेत्र जीआरपी पुलिस कर रही यात्रियों को वायरस से बचने के लिए जागरूक

By

Published : Mar 19, 2020, 5:17 PM IST

कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने यात्रियों को जागरूक करना शुरू कर दिया है. पुलिस ट्रेनों के अंदर सफर कर रहे यात्रियों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रही है.

कुरुक्षेत्र कोरोना वायरस जागरुकता
कुरुक्षेत्र कोरोना वायरस जागरुकता

कुरुक्षेत्र: कोरोना वायरस के चलते लोगों को जागरूक करने के लिए जीआरपी ने नई पहल शुरू की है. कुरुक्षेत्र जीआरपी एसएचओ अपनी टीम के साथ ट्रेन के कोच में लोगों को जागरूक करते दिखाई दिए.

कोरोना वायरस के चलते जहां लोगों में डर का माहौल है. वहीं पुलिस भी अपने कर्तव्य को बखूबी निभा रही है. ट्रेन में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए चेकिंग के साथ-साथ यात्रियों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक किया जा रहा है.

थाना एसएचओ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि रेलवे स्टेशन और ट्रेनों में लोगों की सुरक्षा के लिए प्रतिदिन गहनता से चेकिंग भी की जाती है. उन्होंने बताया कि जब से कोरोना वायरस का खतरा हरियाणा में आया है, तभी से यात्रियों को इसके प्रति जागरूक किया जा रहा है.

भारत में कोरोना का कहर

भारत में भी कोरोना पीड़ितों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. देश में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा गुरुवार दोपहर तक बढ़कर 175 पहुंच गया. महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 47 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं चीन के बाद इटली में कोरोना की सबसे बड़ी मार पड़ी है. बुधवार को एक दिन में इटली में 475 लोगों की मौत हो गई. सबसे ताकतवर देश माने जाने वाले अमेरिका में भी 150 लोगों की जान जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details