हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र में कंटेनर से टकराई कार, बाल-बाल बचे पति-पत्नी

कुरुक्षेत्र के गांव शरीफगढ़ के पास नेशनल हाइवे पर दिल्ली से अंबाला की तरफ जा रही कार का अचानक संतुलन बिगड़ गया. जिससे कार गैस के बड़े कंटेनर से टकरा गई. कार में सवार पति-पत्नी बाल-बाल बच गए हैं.

By

Published : Feb 18, 2021, 6:55 AM IST

Updated : Feb 18, 2021, 7:32 AM IST

kurukshetra-car-collided latest news
कुरुक्षेत्र गांव शरीफगढ़ एक्सीडें पति-पत्नीट

कुरुक्षेत्र:जिले के शाहबाद के गांव शरीफगढ़ के पास सड़क हादसा हो गया. बता दें कि कार से पति-पत्नी दिल्ली से अंबाला की तरफ जा रहे थे. गांव शरीफगढ़ के पास नेशनल हाइवे पर कार का अचानक संतुलन बिगड़ गया. संतुलन बिगड़ने से कार गैस के बड़े कंटेनर से जा टकराई.

ये भी पढ़ें:रेल रोको अभियान के लिए रेलवे तैयार, अंबाला में इन ट्रेनों पर पड़ेगा असर

बता दें कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. गाड़ी की हालत देखकर ऐसा लग रहा था कि कोई जिंदा नहीं बचा होगा. लेकिन कार में सवार पति-पत्नी को हल्की चोट आई है. कार सवार पति की एक उंगली में चोट आई है. वहीं पत्नी को हल्की खरोंच आई है.

कुरुक्षेत्र गांव शरीफगढ़ एक्सीडें पति-पत्नीट

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में युवती ने अपने प्रेमी के दो दोस्तों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की कारणों की छानबीन शुरू कर दी है. जांच अधिकारी एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद पति-पत्नी को क्षतिग्रस्त गाड़ी से निकाला गया. दोनों को ज्यादा चोटें नहीं आई हैं.

सूचना मिलने पर मौके पर एसएचओ ट्रैफिक भी पहुंच गए. उन्होंने बताया कि दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया गया है. आगामी जो भी कार्रवाई होगी अमल में लाई जाएगी.

Last Updated : Feb 18, 2021, 7:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details