हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र: जिला प्रशासन ने गुरनाम सिंह चढूनी को रैली ना करने की दी चेतावनी

By

Published : Sep 8, 2020, 4:49 PM IST

शाहबाद में बीकेयू के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी को जिला प्रशासन द्वारा रैली ना करने की चेतावनी दी गई है. उनके घर के बाहर पोस्टर में साफ लिखा है कि 10 सितंबर को पीपली रैली की तो गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

rally in shahbad
rally in shahbad

कुरुक्षेत्र: भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी के घर के बाहर जिला प्रशासन ने नोटिस चिपकाया है. उस नोटिस में लिखा है कि अगर 10 सितंबर को पीपली में रैली की तो गिरफ्तार किया जाएगा.

इस नोटिस में उन्हें 10 सितम्बर की पीपली अनाज मंडी में केंद्र सरकार के खिलाफ होने वाली रैली को स्थगित करने की बात कही गई है और लिखा है कि अगर रैली हुई तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. इस मुद्दे पर भारतीय किसान यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि 10 सितंबर को पीपली अनाज मंडी में भारतीय किसान यूनियन केंद्र की सरकार द्वारा तीन अध्यादेश को वापस लेने वाली मांग को लेकर रैली होगी.

गुरनाम सिंह चढूनी को रैली ना करने की मिली चेतावनी, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार बौखला गई है और उन्होंने उनके घर पर एक नोटिस भी चिपका दिया है कि आप तुरंत रैली को रद्द करें वरना आप को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गुरनाम सिंह ने कहा कि यह रैली किसानों की जंग है. प्रदेश सरकार उनके साथ इस प्रकार का ज्यादती न करे. अगर पुलिस प्रशासन रास्ते में गिरफ्तार कर लेती है तो वहीं पर ही अपना धरना लगा देंगे मगर रैली को किसी भी कीमत पर रद्द नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में जल्द खुलेंगे स्कूल, करनाल और सोनीपत के स्कूलों से होगी शुरूआत

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस किसानों को गिरफ्तार करती है तो उसके बाद अगर कहीं रोड जाम होता है. कहीं कोई किसी तरह के लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति खराब होती है तो उसके लिए सरकार और प्रशासन जिम्मेदार होगी. वहीं उन्होंने किसानों से रैली में बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details