हरियाणा

haryana

देश ने आत्मनिर्भर बनने की तरफ कदम बढ़ाया है- कृष्ण बेदी

By

Published : Jun 15, 2020, 8:01 AM IST

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि देश के आर्थिक विकास में हरियाणा एक इंजन के रूप में काम करेगा. केन्द्र सरकार की नीतियों पर चलकर ये प्रदेश हर क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कर रहा है

krishan kumar bedi
krishan kumar bedi

कुरुक्षेत्र:केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण कुमार बेदी ने कहा कि देश के आर्थिक विकास में हरियाणा प्रदेश एक इंजन के रूप में काम करेगा. केन्द्र सरकार की नीतियों पर चलकर ये प्रदेश हर क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कर रहा है.

उन्होंने कहा कि इन तमाम उपलब्धियों को आमजन तक पहुंचाने के लिए वर्चुअल रैली एक नील का पत्थर साबित हुई है. इस रैली के साथ जहां प्रदेश के लाखों लोग जुड़े वहीं कुरुक्षेत्र से भी लगभग 50 हजार लोगों ने सोशल मीडिया के साथ जुडकर वर्चुअल रैली को देखा और सुना.

क्लिक कर जानें क्या कहा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण कुमार बेदी ने

पूर्व मंत्री ने कहा कि वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल, बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का संबोधन हुआ. इन तमाम नेताओं ने केन्द्र सरकार के एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनहित में लिए गए फैसलों जनता के सामने रखा. उन्होंने कहा कि वर्चुअल रैली को कुरुक्षेत्र के लगभग 50 हजार लोगों ने देखा और सुना है.

कृष्ण बेदी ने कहा कि कोरोना वायरस के सक्रंमण को रोकने के लिए वर्चुअल रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा सकता है. सरकार ने इन कठिन परिस्थितियों में भी देश की अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने का काम किया है. सरकार ने अपने साल के कार्यकाल में राम जन्म मंदिर के मसले को सुलझाना, धारा 370 को हटाना जैसे अनेक बड़े मसलों को सुलझाने का काम किया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनहित के लिए अनेकों येाजनाओं को अमली जामा पहनाने का काम किया है.

ये भी पढ़ें-बीजेपी की वर्चुअल रैली के बाद बोले सीएम, 'बाकी दल भी करें वर्चुअल रैली'

उन्होंने कहा कि आज भारत आत्मनिर्भरता की तरफ आगे बढ रहा है. केन्द्र सरकार के प्रयासों से भारत आज अमेरिका को दवाईयां सप्लाई कर रहा है, पूरे विश्व में भारत ने एक मुकाम हासिल किया है. इस सरकार ने एक साल की उपलब्धियों के साथ कोरोना से बचाव को लेकर इस विकट समय में देश को आत्मनिर्भर बनाने की तरफ कदम बढाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details