हरियाणा

haryana

कैथल और कुरुक्षेत्र स्वास्थ्य विभाग की संयुक्त छापेमारी, लिंग जांच गिरोह का पर्दाफाश

By

Published : Mar 9, 2022, 3:54 PM IST

कुरुक्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग कुरुक्षेत्र ने कैथल की टीम के साथ मिलकर संयुक्त रूप से लिंग जांच (gender test gang in kurukshetra) गिरोह का भंडाफोड़ किया.

gender test gang in kurukshetr
gender test gang in kurukshetr

कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग कुरुक्षेत्र ने कैथल की टीम के साथ मिलकर संयुक्त रूप से लिंग जांच (gender test gang in kurukshetra) गिरोह का भंडाफोड़ किया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दो दलाल और एक झोलाछाप डॉक्टर को 30 हजार रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया है. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एमटीपी किट्स का जखीरा और पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन को जब्त किया है.

कुरुक्षेत्र के सिविल सर्जन डॉक्टर एसएस मेहला ने मामले की विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग कुरुक्षेत्र (Kurukshetra Health Department) और कैथल की संयुक्त टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक दलाल सुखदेव के कुरुक्षेत्र स्तिथ घर पर रेड की. जहां अल्ट्रासाउंड हो रहा था. स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई से हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी में 2 स्मैक तस्कर गिरप्तार: डेढ़ लाख रुपये कीमत की स्मैक बरामद. रात में सप्लाई देने पहुंचे थे आरोपी

वहां से एक झोलाछाप डॉक्टर नदीम अहमद को पोर्टेबल मशीन व प्रोब सहित काबू किया. सुखदेव के कब्जे से ₹10000 झोलाछाप डॉक्टर के कब्जे से ₹20000 की नकदी भी बरामद की गई. इसके अतिरिक्त एक अन्य दलाल तिलक राज को भी काबू किया गया है, सिविल सर्जन ने भारी संख्या में एमटीपी किटस भी मिलने की बात दूरभाष पर बताई.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करे Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details