हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 26, 2019, 9:22 PM IST

ETV Bharat / state

दुष्यंत चौटाला को उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर जेजेपी में खुशी, कार्यकर्ताओं ने बांटे लड्डू

कुरुक्षेत्र में जेजेपी कार्यकर्ताओं ने दुष्यंत चौटाला के उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर खुशी की लहर है. जेजेपी कार्यकर्ताओं ने शाहबाद में लड्डू बांटे और ढोल नगाड़े बजाकर खुशी मनाई.

jjp party celebration in shahbad constituency

कुरुक्षेत्र: शाहबाद विधानसभा में जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला को डिप्टी सीएम बनाए जाने पर लड्डू बांटकर और ढोल बजाकर खुशी जाहिर की. शाहबाद से जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकरण काला का कार्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत भी किया.

शाहबाद में जेजेपी समर्थकों ने मनाई खुशी

रामकरण काला ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि जनता के बीच रहकर शाहबाद के विकास कार्यों के लिए काम करेंगे. जब मीडिया ने जेजेपी और बीजेपी गठबंधन को लेकर रामकरण काला से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी के शीर्ष नेताओं का है और वे इस फैसले से खुश हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मंत्री मंडल में शामिल करना है या नहीं ये पार्टी फैसला करेगी. उनको जनता के बीच रहकर जनता की सेवा करनी है.

दुष्यंत चौटाला को उप मुख्यमंत्री बनाए जाने पर खुशी मनाते जेजेपी कार्यकर्ता

जेजेपी उम्मीदवार रामकरण काला ने जीत दर्ज की

इस बार कुरुक्षेत्र की शाहबाद विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में बीजेपी के दिग्गज नेता कृष्ण कुमार बेदी, कांग्रेस से अनिल कुमार, इनेलो पार्टी से संदीप कुमार वहीं जेजेपी पार्टी से रामकरण काला मैदन में थे. जेजेपी उम्मीदवार रामकरण काला को 69144 वोट मिले वहीं बीजेपी 32013 वोट के साथ दूसरे नंबर पर रही, जबकि कांग्रेस तीसरे स्थान पर रही.

ये भी पढ़ें:-चंडीगढ़: मनोहर लाल खट्टर चुने गए बीजेपी विधायक दल के नेता, कल हो सकता है शपथ ग्रहण

इस बार के विधानसभा चुनाव काफी पेचीदा रहा है. प्रदेश में किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है. 75 पार का नारा देने वाली बीजेपी पार्टी प्रदेश में मात्र 40 सीट पर ही सिमट कर रह गई. वहीं कांग्रेस पार्टी को 31 सीट मिली. कुल मिलाकर बात हरियाणा की नवनिर्मित पार्टी जेजेपी की करें तो उसके स्थिति पार्टी के हिसाब से काफी अच्छी रही. जेजेपी ने 10 सीटों पर जीत हासिल की. वहीं 9 पर अन्य ने अपनी जीत हासिल की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details