हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 9, 2020, 3:17 PM IST

ETV Bharat / state

जेजेपी विधायक रामकरण काला देंगे शुगर फेडरेशन के चेयरमैन पद से इस्तीफा

शाहबाद से जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकरण काला ने पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. रामकरण काला ने कहा कि वो शुगर फेडरेशन के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे देंगे.

JJP MLA Ramkaran kala
JJP MLA Ramkaran kala

कुरुक्षेत्र: शाहबाद से जेजेपी विधायक रामकरण काला ने पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी पर बड़ा आरोप लगाया है. बता दें कि रामकरण काला को शुगर फेडरेशन का चेयरमैन बनाया गया था.

अब रामकरण काला ने पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी पर आरोप लगाया है कि वो रामकरण को कोई भी काम नहीं करने दे रहे. इसलिए उन्होंने शुगर फेडरेशन के चेयरमैन पद से इस्तीफा देने की बात कही है.

जेजेपी विधायक रामकरण काला देंगे शुगर फेडरेशन के चेयरमैन पद से इस्तीफा

इस मामले पर पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. दरअसल ये विवाद शुरू हुआ था एक पुलिया के उद्घाटन से. शाहबाद के विधायक और शुगर फेडरेशन के चेयरमैन रामकरण काला को शाहबाद में पुलिया का उद्घाटन करना था.

ये भी पढ़ें- सुभाष बराला को नई जिम्मेदारी, हरियाणा ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजेज के चेयरमैन नियुक्त

रामकरण से पहले उस पुलिया का उद्घाटन बीजेपी कार्यकर्ता बसंत राणा ने कर दिया. इसपर रामकरण काला ने कहा कि ये ओछी हरकत पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी के कहने पर की गई है. वो हर बार उनके काम में बाधा डालते हैं. जिसकी वजह से वो शुगर फेडरेशन के चेयरमैन पर से इस्तीफा देंगे. जब इस बारे में पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी से बात करनी चाही तो उन्होंने इस मामले पर चुप्पी साध ही और कुछ भी कहने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details