हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 26, 2021, 6:29 PM IST

ETV Bharat / state

वर्दी पकड़ने और बदतमीजी करने मामले में कार्रवाई नहीं होने पर लामबंद हुए सभी होमगार्ड

होमगार्ड से बदतमीजी करने का मामला अब बढ़ता जा रहा है. ड्यूटी के दौरान एक वाहन चालक ने होम गार्ड की वर्दी पकड़ ली थी. कार्रवाई नहीं होते देख होम गार्ड इकठ्ठे हो गए हैं.

home guards mobilized for not taking action in case of dishonor in kurukshetra
home guards mobilized for not taking action in case of dishonor in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: शाहबाद में मंदिर के पास एक होमगार्ड से बदतमीजी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल एक वाहन चालक ने होमगार्ड से ऊंची आवाज में बात करने लगा और अपनी गलती मानने की बजाय तू तड़ाक की.

बता दें कि एक एक्सीडेंट स्थल पर गाड़ियों की आवाजाही को रोककर किसी दूसरे रास्ते से वाहनों को जाने के लिए कहा जा रहा था. इसी बीच एक कार चालन ने होमगार्ड जवान से बदतमीजी शुरू कर दी और एसपी की धमकी देने लगा. इतना ही नहीं गाड़ी से बाहर निकलकर होमगार्ड जवान की वर्दी पकड़ ली और आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया.

वर्दी पकड़ने और बदतमीजी करने मामले में कार्रवाई नहीं होने पर लामबंद हुए सभी होमगार्ड

होमगार्ड पवन ने बताया कि वो इस मामले को लेकर पुलिस चौकी गया वहां भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. अब इसको लेकर होमगार्ड के जवान इकठ्ठे हो गए हैं. होमगार्ड जवान पवन ने कहा कि उन्होने शिकायत पुलिस चौंकी शाहाबाद में भी दे दी है लेकिन उस व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई अमल में नही लाई गई है.

ये भी पढ़ें- शाहाबाद: गौरांग इंस्टीट्यूट चढ़ूनी जटान गांव में 50 करोड़ रुपये की लागत से तैयार करेगा गीतालय

उन्होने मांग करते हुए कहा कि उसकी वर्दी पर हाथ उठाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.वहीं शाहाबाद से थाना प्रभारी प्रतीक ने कहा कि मामले में व्यक्ति को बुलाकर पूछताछ कर कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा. अभी फिलहाल इस मामले में कोई भी खास कार्रवाई नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details