हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 19, 2020, 2:03 PM IST

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार ट्रक ने गन्ने से भरे ट्रैक्टर को मारी टक्कर, एक की मौत

कुरुक्षेत्र के शाहाबाद में एक ट्रक ने गन्ने से भरे ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई.

High speed truck collided with sugarcane tractor shahabad
High speed truck collided with sugarcane tractor shahabad

कुरुक्षेत्र: शाहाबाद में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें ट्रैक्टर ट्रॉली चालक की मौके पर ही मौत हो गई. ये मामला शाहाबाद अंबाला जीटी रोड पर गांव रतनगढ़ का है, जहां पर देर रात ट्रक ने गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से टक्कर मार दी.

इससे ट्रैक्टर ट्राली लिंक रोड पर जा पलटी. वहीं ट्रक ने लिंक रोड पर आ रहे दूसरे ट्रैक्टर ट्राली को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे ये ट्रैक्टर ट्राली भी खेतों में जा पलटी. इस हादसे में गन्ने से भरी ट्राली पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसकी पहचान सुरेंद्र सिंह निवासी खानपुर शाहाबाद के रूप में हुई है, जबकि इस हादसे में दूसरी ट्रैक्टर ट्राली पर सवार 4 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए शाहबाद के स्वास्थ्य समुदायिक केंद्र में भर्ती करवाया गया.

तेज रफ्तार ट्रक ने गन्ने से भरे ट्रैक्टर को मारी टक्कर, एक की मौत और चार घायल

वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के लोक नायक जयप्रकाश अस्पताल में भेजा. बताया जा रहा है कि मृतक सुरेंद्र सिंह गांव खानपुर से ट्रैक्टर ट्राली में गन्ना लेकर शुगर मिल की ओर जा रहा था, लेकिन गांव रतनगढ़ के पास ये हादसा हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाने की व्यवस्था की.

ये भी पढ़ें- नाबालिग पहलवान हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, कहासुनी के चलते मारी थी गोली

गन्ना ले जा रहे ट्रैक्टर के चालक कुलजीत सिंह ने बताया कि रतनगढ़ से खानपुर की तरफ जा रहे था कि अचानक एक ट्रक ने गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे टक्कर मार दी. एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. मौके पर पहुंचे हुडा चौकी के एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं और कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details