हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र जिले में CM मनोहर लाल का तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम, यहां के लोगों की समस्याओं का करेंगे समाधान

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज कुरुक्षेत्र के झांसा गांव से तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. कार्यक्रम के पहले दिन सीएम झांसा, नलवी और खरींडवा गांवों के लोगों की समस्याओं का समाधान करेंगे. (CM jansamvad program in kurukshetra )

CM Manohar Lal Visit kurukshetra
कुरुक्षेत्र में जनसंवाद करेंगे सीएम मनोहर लाल

By

Published : May 1, 2023, 9:36 AM IST

करनाल: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ग्रामीण पृष्ठभूमि को आने वाले चुनाव के लिए मजबूत करने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम चला रहे हैं. इसी कड़ी में 1 मई से लेकर 3 मई तक तीन दिन के लिए कुरुक्षेत्र के अलग-अलग गांव में जनसंवाद कार्यक्रम चलाए जाएंगे. इस दौरान सीएम मनोहर लाल कुरुक्षेत्र जिले में 1 मई से 3 मई तक जनसंवाद कार्यक्रमों के जरिए आमजन की समस्याओं को सुनेंगे और उनका समाधान करेंगे. इस जनसंवाद कार्यक्रम का आगाज आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल गांव झांसा में ग्राम सचिवालय के जनसंवाद कार्यक्रम से करेंगे. जनसंवाद कार्यक्रमों को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

1 मई को जनसंवाद कार्यक्रम: उपायुक्त शांतनु शर्मा ने जनसंवाद कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 1 मई को गांव झांसा के ग्राम सचिवालय से जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. जिसका समय सुबह 11:00 बजे से लेकर 12:30 बजे तक रहेगा. इस दौरान सीएम झांसा की नई आनाज मंडी के दूसरे फेज का भी शिलान्यास करेंगे. इस दूसरे चरण में नई अनाज मंडी में सीवरेज, पानी, शौचालय, सड़कें, शेड और अन्य व्यवस्थाओं पर लगभग 638 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी. जनसंवाद कार्यक्रम में सीएम मोनहर लाल करीब डेढ़ घंटे लोगों से संवाद करेंगे. इसके अलावा सीएम गांव की सार्वजनिक समस्याओं का भी समाधान करेंगे.

नसंवाद कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम.

इसके बाद दूसरा कार्यक्रम गांव नालवी के अनाज मंडी में होगा, जिसका समय दोपहर 1:15 बजे से 2:45 बजे तक रहेगा. वहीं, आज का तीसरा कार्यक्रम गांव खरीड़वा के राजकीय स्कूल में आयोजित किया जाएगा, जिसका समय शाम को 4:15 बजे से 5:45 बजे तक रहेगा.

मुख्यमंत्री के 2 मई के कार्यक्रम:2 मई को जनसंवाद कार्यक्रम गांव धूराला में आयोजित किया जाएगा, जिसका समय सुबह 10:20 बजे से लेकर 11:50 बजे तक रहेगा. यह गांव के पशु हॉस्पिटल में आयोजित किया जाएगा. इसके बाद 2 मई का दूसरा कार्यक्रम गांव ज्योतिसर में आयोजित होगा, जिसका समय देपहर 12:40 से 2:10 बजे तक रहेगा. वहीं, तीसरा कार्यक्रम गांव अभिमन्यु पुर में आयोजित किया जाएगा, जिसका समय शाम को 4:00 बजे से लेकर 5:30 बजे तक रहेगा.

जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर तैयारी.

3 मई को मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम: मुख्यमंत्री के जनसंवाद के तीसरे और अंतिम दिन के पहले कार्यक्रम की शुरुआत गांव बारना से की जाएगी, जो सुबह 10:00 से लेकर 11:30 तक चलेगा. इसके बाद अंतिम दिन के दूसरे कार्यक्रम की शुरुआत गांव थाना में की जाएगी, जिसका समय दोपहर 12:30 से 2:00 बजे तक रहेगा. अंतिम कार्यक्रम गांव कराह साहब के सरकारी स्कूल में दोपहर बाद 3:30 से 5:00 बजे तक रहेगा.

इसके अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल 3 मई को गांव बारना के खेल मैदान में सुबह 10 बजे से सुबह 11.30 बजे तक, गांव थाना के पुराने ब्रह्मसरोवर कॉम्प्लेक्स में दोपहर 12.30 बजे से दोपहर 2 बजे तक और गांव कराह साहब के खेल मैदान नजदीक राजकीय मिडिल स्कूल में सायं 3.30 से सायं 5 बजे तक जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में अब नहीं चलेगी निजी स्कूलों की मनमानी, मुख्यमंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details