हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में होटल के कमरे में लगी आग, युवती जिंदा जली, युवक की हालत गंभीर

By

Published : Jul 22, 2022, 8:39 PM IST

कुरुक्षेत्र के होटल में रहने आए युवक और युवती के कमरे में आग (fire in krishna mahal hotel kurukshetra) लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि युवती जिंदा जल गई. जबकि युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

fire in krishna mahal hotel kurukshetra
fire in krishna mahal hotel kurukshetra

कुरुक्षेत्र: ब्रह्मसरोवर स्थित कृष्ण महल होटल के 202 नंबर कमरे में धमाके के साथ आग (fire in krishna mahal hotel kurukshetra) लग गई. आग की वजह से कमरे में युवती जिंदा जल गई (girl burnt alive in kurukshetra), जबकि युवक बुरी तरह झुलस गया. युवक का इलाज नागरिक अस्पताल में जारी है. जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. प्रत्यक्षदर्शी पवन कुमार ने बताया कि वो अपने दो दोस्तों के साथ होटल में गए थे. अचानक वहां पर उनको धमाके की आवाज सुनाई दी.

पवन ने बताया कि ये धमाका होटल में ही हुआ था. जब उन्होंने ऊपर जाकर देखा तो कमरा नंबर 202 में आग लगी मिली. पवन के कमरे को खोला तो उसमें से धूआं ही धूआं निकल रहा था. पवन ने जब कमरे के अंदर जाकर देखा तो युवती नीचे फर्श पर लेटी मिली. जिसकी मौत हो चुकी थी. वहीं युवक बेड पर बैठा मिला. जो बुरी तरह से झुलस चुका था. दोनों ही कैथल जिले के रहने वाले बताए जा रहा हैं. होटल प्रबंधक ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के शव को कब्जे में लिया. वहीं लड़के को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. आग (fire in hotel in kurukshetra) कैसे लगी इस बात की भी तक जानकारी नहीं मिली है. होटल प्रबंधक ने इस पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया. जबकि पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में ले लिया है और इस मामले में कार्रवाई कर रही है. फिलहाल पुलिस का कोई भी बयान सामने नहीं आया है. फिलहाल पुलिस दोनों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details