हरियाणा

haryana

शाहबाद विधानसभाः सुनिए नेता जी! आपकी विधानसभा में हुए विकास कार्यों पर क्या है जनता की राय?

By

Published : Jul 30, 2019, 6:30 PM IST

विधानसभा चुनाव हरियाणा की दहलीज पर है. ऐसे में ईटीवी भारत की टीम निकल पड़ी है जनता का मूड जानने के लिए, अब देखना होगा कि हरियाणा की जनता इस बार के विधानसभा चुनाव में किसको सर आंखो पर बैठाएगी.

सुनिये नेताजी

कुरुक्षेत्र: हमारी टीम हरियाणा की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेगी और जनता से सरकार के विकास कार्यों का हाल जानेगी. इसी कड़ी में 'सुनिए नेता जी' के तहत हमारे टीम कुरुक्षेत्र की शाहाबाद विधानसभा पहुंची और लोगों के ये जाना उनके क्षेत्र में सरकार ने कितना विकास करवाया है. बता दें कि यहां से बीजेपी पार्टी से विधायक कृष्ण कुमार बेदी हैं जो मौजूदा सरकार में राज्यमंत्री हैं.

क्लिक कर देखें वीडियो

लोगों के नहीं बने वोटर कार्ड
मनोहर सरकार के लगभग 5 साल पूरे हो चुके हैं. जब ईटीवी भारत की टीम ने इसका जायजा लिया तो पता चला कि अभी भी बहुत से इलाके विकास से अनछुए हैं. लोगों को पीने का साफ पानी नहीं मिल रहा है. सड़के टूटी हुई हैं. यहां तक कि कुछ लोगों के वोटर कार्ड भी नहीं बने हैं.

दिखते भी नहीं हैं मंत्री जी- ग्रामीण
जब टीम में क्षेत्र के बुजुर्ग लोगों से बात की तो उन्होंने बताया कि उनके राशन कार्ड और पेंशन नहीं बनी है. साथ ही कुछ इलाके को लोगों ने तो बताया कि मंत्री जी कभी उनके क्षेत्र का दौरा करने नहीं आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details