हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

8 दिन से बंद लाडवा मंडी में धान की खरीद, आढ़तियों से मिलने पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा

पिछले काफी समय से कुरुक्षेत्र की लाडवा मंडी में धान की खरीद बंद हो गई है. जिसके लेकर किसान और आढ़ति काफी परेशान हैं. किसान और आढ़तियों से मिलने पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे. यहां दीपेंद्र ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

deepender hooda

By

Published : Nov 3, 2019, 9:27 PM IST

कुरुक्षेत्र: पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने लाडवा अनाज मंडी का दौरा किया. इस दौरान आढ़ती एसोसिएशन की ओर से दीपेंद्र हुड्डा का स्वागत किया गया. इस मौके पर आढ़ती एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार ने दीपेंद्र हुड्डा के सामने सरकार को घेरते हुए कहा कि पिछले 8 दिन से लाडवा अनाज मंडी में धान की खरीद नहीं हो रही, जिस को लेकर किसान और आढ़ती दोनों मरने को मजबूर हैं.

मंडी में किसानों से मिलने पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा
बीते दिन लाडवा अनाज मंडी में मजबूरी के चलते आढ़तियों और किसानों ने दोनों गेटों को ताला लगाकर काफी देर तक प्रदर्शन किया था. अधिकारियों के समझाने पर ही किसान और आढ़ती ताला खोलने पर राजी हुए थे. इसकी सूचना लाडवा के विधायक मेवा सिंह ने पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को दी. जिसको लेकर दीपेंद्र हुड्डा लाडवा अनाज मंडी में किसानों और आढ़तियों से मिलने पहुंचे थे.

लाडवा मंडी पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा

'विधानसभा में सरकार को घेरेगी कांग्रेस'
यहां मीडिया से बात करते हुए दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी के सामने कांग्रेस एक मजबूत विपक्ष के रूप में है इसलिए विधानसभा सत्र में धान की खरीद ना होने को लेकर कांग्रेस इस आवाज को जोर शोर से उठाएगी. इस मौके पर दीपेंद्र हुड्डा ने प्रेस वार्ता में कहा कि 4 नवंबर को शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में कांग्रेस बीजेपी को घेरने का काम करेगी.

ये भी पढ़ें:-बाबा मार्कण्डेय के चमत्कार की कहानी, नदी के नीचे से निकालनी पड़ी नहर

'जन भावनाओं के विरुद्ध बीजेपी ने बनाई सरकार'
वहीं आलाकमान की ओर से भूपेंद्र सिंह हुड्डा को विधायक दल का नेता चुनने पर कांग्रेस को एकजुट बताया. उन्होंने कहा कि जनता ने बीजेपी सरकार को भगाने के लिए 65 परसेंट वोटिंग की थी, फिर भी बीजेपी जन भावनाओं के विरुद्ध जोड़-तोड़ से सरकार बना गई, जो कि प्रजातंत्र के खिलाफ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details