हरियाणा

haryana

सीएम के गृह जिले में कोरोना वैक्सीन का टोटा, इस सरकारी अस्पताल में टीकाकरण बंद

By

Published : May 23, 2021, 9:30 AM IST

इंद्री हल्के के सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन को खत्म हुए तीन दिन बीत गए लेकिन अभी तक वैक्सीन नहीं आई है. जिसके चलते लोगों में भारी रोष है.

corona-vaccine-finish-in-government-hospital-at-indri-in-karnal
करनाल: इंद्री हल्के के सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन खत्म

करनाल:जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण से निजात पाने के लिए कोरोना वैक्सीन एक अहम हथियार मानी जा रही है. बता दें कि कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए. लेकिन सरकार के सभी वादे खोखले साबित हो रहे हैं.

करनाल के इंद्री हल्के के सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन को खत्म हुए तीन दिन बीत गए लेकिन अभी तक भी वैक्सीन नहीं आई है जिससे लोगो में भारी रोष है. इंद्री में स्वास्थ्य विभाग के वैक्सीन लगाने के बारे में बड़े बड़े दावे फेल होते नजर आ रहे है.

करनाल: इंद्री हल्के के सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन खत्म

ये भी पढ़ें:कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स की हालत गंभीर, ब्लैक फंगस की शिकायत के बाद मेदांता में भर्ती

आपको बता दें कि इंद्री स्वास्थ्य विभाग द्वारा हल्के के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. लेकिन अब तीन दिनों से यहां पर वैक्सीन खत्म हो चुकी है. हालांकि इस बारे में डॉक्टरों ने उच्च अधिकारियों को सूचित कर दिया है. लेकिन अभी तक यहां वैक्सीन नहीं आई है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में ब्लैक फंगस के चलते निकालनी पड़ी मरीज की आंख

इस पूरे मामले पर वैक्सीन लगवाने आए लोगों का कहना है कि हम यहां पर आते हैं तो हमें खाली हाथ लौटना पड़ रहा है. बता दें कि लोगों ने जल्द से जल्द वैक्सीन की व्यवस्था करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details