हरियाणा

haryana

राहुल गांधी के दौरे से पहले सैलजा ने किया पंजाब-हरियाणा बॉर्डर का निरीक्षण

By

Published : Oct 5, 2020, 10:27 PM IST

राहुल गांधी की रैली को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने हरियाणा-पंजाब बॉर्डर का निरीक्षण किया. राहुल गांधी 6 अक्टूबर को कुरुक्षेत्र के पिहोवा से हरियाणा में प्रवेश करेंगे.

before rahul gandhi's visit salja inspected haryana-punjab border
राहुल गांधी के दौरे से पहले सैलजा ने किया बॉर्डर का निरीक्षण

कुरुक्षेत्र: कृषि कानून को लेकर कांग्रेस लगातार सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कानून के खिलाफ पंजाब में खेती बचाओ रैली कर रहे हैं. अब मंगलवार को राहुल गांधी की रैली कुरुक्षेत्र के पिहोवा से हरियाणा में प्रवेश करेगी. राहुल गांधी के आगमन से पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने पंजाब बॉर्डर का निरीक्षण किया.

राहुल गांधी पिहोवा में ट्रैक्टर से किसानों के साथ प्रवेश करेंगे. यहां पर हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज राहुल गांधी का स्वागत करने पहुंचेंगे. उसके बाद राहुल गांधी पिहोवा अनाज मंडी में जनता को संबोधित करेंगे. वहीं प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा के नेताओं के बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी मानसिकता ही ऐसी है. राहुल गांधी इस देश के नागरिक हैं. वो कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं.

राहुल गांधी के दौरे से पहले सैलजा ने किया बॉर्डर का निरीक्षण

सैलजा ने कहा कि हम उनको हरियाणा में लेकर आएंगे और कांग्रेस की सरकार आते ही इन काले कृषि कानूनों को खत्म किया जाएगा. साथ ही सैलजा ने कहा कि हाथरस में हुए यूपी बॉर्डर पर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के साथ दुर्व्यवहार की वो कड़े शब्दों में निंदा करती है.

ये भी पढ़ें:-राहुल गांधी के हरियाणा दौरे को इन शर्तों के साथ मिली परमिशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details