हरियाणा

haryana

किसानों पर लाठीचार्ज करना अमानवीय, इसके लिए बीजेपी से ज्यादा जेजेपी दोषी: अशोक अरोड़ा

हिसार में हुए बवाल के बाद कांग्रेस नेता बीजेपी-जेजेपी सरकार पर हमलावर हो चुके हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा का कहना है कि किसानों के साथ इस तरह का व्यवहार अमानवीय है. अरोड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता इस पूरे मामले को भड़काने में लगे हुए हैं.

By

Published : May 18, 2021, 8:05 PM IST

Published : May 18, 2021, 8:05 PM IST

ashok arora targets cm manohar lal on kisan lathicharge
ashok arora targets cm manohar lal on kisan lathicharge

कुरुक्षेत्र: 16 मई को हिसार में सीएम के कार्यक्रम का विरोध करने गए किसानों पर लाठीचार्ज हुआ. जिसके बाद से प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस ने मंगलवार को हर जिले में डीसी को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा ने भी जिला मुख्यालय पर ज्ञापन सौंपा. यहां उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि इस पूरे घटनाक्रम के लिए बीजेपी से ज्यादा जेजेपी दोषी है.

क्लिक कर देखें वीडियो.

अशोक अरोड़ा ने कहा कि किसानों के साथ इस तरह का व्यवहार अमानवीय है. सरकार को चाहिए कि वो इस मुद्दे को संवेदनशीलता से देखे. अरोड़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता इस पूरे मामले को भड़काने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि अगर सीएम उद्घाटन करना चाहते थे तो ऑनलाइन कर सकते थे, लेकिन वो फिर भी आए.

ये भी पढ़ें-कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें सीएम, उनके कार्यक्रम में उड़ी नियमों की धज्जियां: हुड्डा

अशोक अरोड़ा ने कहा कि किसानों ने हरियाणा सरकार को पहले भी अल्टीमेटम दिया हुआ है कि वो किसी भी कीमत पर उनके कार्यक्रम नहीं होने देंगे, तो ऐसे में सीएम को वहां जाने की क्या जरूरत थी. उन्होंने कहा कि सीएम चाहते तो हालात नहीं बिगड़ते. इस दौरान उन्होंने दुष्यंत चौटाला को भी आड़े हाथों लिया.

अशोक अरोड़ा ने कहा कि ताऊ देवीलाल की नीतियों को डिप्टी सीएम भूल चुके हैं. वो केवल उनका नाम इस्तेमाल कर रहे हैं, उनकी नीतियां नहीं. उन्होंने कहा कि उन्हीं के क्षेत्र में किसानों को बुरी तरह से पीटा गया और इन्होंने एक बात तक नहीं बोली. ये लोग भूल रहे हैं कि हरियाणा के लोगों ने जेजेपी को बीजेपी के खिलाफ वोट दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details