हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र में मनाया गया 'ANTI TERRORISM DAY'

21मई को पूरे देश में कई जगह आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया जाता है. ताकि समाज में नफरत की जगह प्यार और भाईचारा बढ़ाया जा सके. कुरुक्षेत्र में इस मौके पर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. जहां उपायुक्त एसएस फुलिया ने अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई.

By

Published : May 22, 2019, 3:33 AM IST

लघु सचिवालय में अधिकारियों ने ली शपथ

कुरुक्षेत्र: पूरे देश में 21मई को आतंकवाद विरोध दिवस के रूप में मनाया जाता है. बता दें कि मंगलवार को लघु सचिवालय में आतंकवाद विरोधी दिवस के उपलक्ष्य में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर उपायुक्त एसएस फुलिया ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की.

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश में आंतकवाद, हिंसा के खतरे और उससे समाज पर पड़ने वाले प्रभाव के प्रति लोगों को जागरुक करना बहुत जरुरी है. जब सभी लोग देश में शांति और मानवता का संदेश फैलाएंगे तभी आंतकवाद का सफाया सम्भव हो पाएगा.

क्लिक कर देखें वीडियो

इस दौरान उपायुक्त डॉ. एसएस फुलिया ने लघु सचिवालय के प्रांगण में विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को शपथ दिलाई की समाज में शांति सदभावना बनाए रखेंगे और हमेशा अहिंसा के मार्ग पर चलेंगे.

इसके बाद उपायुक्त ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पूरे देश में 21 मई को आंतकवाद विरोधी दिवस के रुप में मनाया जा रहा है. इस दिवस पर जगह-जगह लोगों को समाज में शांति और सदभावना का संदेश फैलाने और भाईचारा बनाए रखने की अपील की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details