हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

रतनगढ़ गांव के पास मिली युवक की अधजली लाश, ज्वलनशील पदार्थ से जलाने की आशंका

अंबाला-कुरुक्षेत्र लिंक रोड़ पर शाहबाद के रतनगढ़ गांव के पास के करीब 28 साल के युवक की अधजली लाश पड़ी मिली है. पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 2, 2019, 4:53 PM IST

रतनगढ़ गांव के पास मिली युवक की अधजली लाश

शाहबाद: अंबाला-कुरुक्षेत्र लिंक रोड पर रतनगढ़ गांव के पास एक युवक की अधजली लाश मिली है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट्मार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के जयप्रकाश अस्पताल भेज दिया है.

70 प्रतिशत तक जल चुकी है लाश
फॉरेंसिक टीम के मुताबिक युवक की उम्र 25 से 28 साल हो सकती है. टीम ने आगे बताया कि युवक की लाश लगभग 70 प्रतिशत जल जाने के कारण युवक की पहचान करना मुश्किल हो रहा है .
जांच अधिकारी ने बताया कि जब पुलिस ने लाश को देखा तो युवक की लाश से धुआं निकल रहा था. फॉरेंसिक टीम की निगरानी में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिससे की युवक की मौत के कारणों का पता लगाया जा सके और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.

रतनगढ़ गांव के पास मिली युवक की अधजली लाश

ज्वलनशील पदार्थ से जलाने की आशंका
जांच अधिकारी ने युवक पर कुछ ज्वलनशील पदार्थ डाल कर जलाने का अंदेशा जताय है. उन्होंने आगे कहा कि आस-पास के गांव में भी पूछताछ की जाएगी कि कहीं कोई गांव का युवा मिस तो नहीं है.

ये भी पढ़ें:घर से रोजगार के लिए निकला था युवक, 10 दिन बाद महाराष्ट्र एंबुलेंस घर लेकर आई डेड बॉडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details