हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र: तीन चचेरे भाईयों ने किया 10 साल की बच्ची से रेप

धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला सामने आया है. यहां एक दस साल की बच्ची ने चचेरे तीन भाईयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Jun 18, 2020, 10:19 AM IST

10 year old minor girl gang rape in kurukshetra
10 year old minor girl gang rape in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: गांधीनगर इलाके में 10 साल की बच्ची ने तीन चचेरे भाइयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. तीनों आरोपी भी नाबालिग बताए जा रहे हैं. दो आरोपी सातवीं कक्षा और एक छठी कक्षा में पढ़ता है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में तीनों नाबालिगों पर पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया. तीनों आरोपियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है.

तीन चचेरे भाईयों ने किया 10 साल की बच्ची से रेप

पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों ने पहले तो प्लानिंग की और फिर वो बच्ची को ये कहकर छतपर लेकर गए कि छत पर उसकी चाची बुला रही है. वहां तीनों ने दस साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया. बच्ची ने रोते हुए आपबीती दादी को बताई. जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें-नूंह: कितनी कारगर हरियाणा सरकार की ऑनलाइन शिक्षा देने की योजना ? देखें ये रिपोर्ट

पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए बच्ची का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवा. जहां डॉक्टर्स ने बच्ची से रेप की पुष्टी की है. फिलहाल तीनों को पुलिस ने जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर अंबाला बाल सुधार गृह भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details