हरियाणा

haryana

सीएम मनोहर लाल खट्टर के घर पर बाइक सवार युवकों ने फेंके पत्थर, गार्ड को देखते ही हुए फरार

By

Published : Mar 12, 2022, 9:29 AM IST

Updated : Mar 12, 2022, 1:48 PM IST

हरियाणा के करनाल जिले में प्रेम नगर क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के घर पर अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया. बाइक सवार युवक पथराव कर फरार हो (Manohar Lal Khattar House In Karnal) गए.

Manohar Lal Khattar House In Karnal
सीएम आवास पर बाइक सवार युवकों ने पथराव किया है.

करनाल: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के घर पर अज्ञात युवकों ने हमला कर (Stone Pelted At Haryana Cm House) दिया. इस घटना का पता चलते ही आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. पता चला है कि पथराव करने वालों में कुछ बाइक सवार युवक शामिल हैं. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है.फिलहाल पुलिस तेजी से आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार हर रोज की तरह शुक्रवार देर रात को सचिन और मोनू नाम के दो सुरक्षाकर्मियों की गार्ड के तौर पर ड्यूटी थी. देर रात अचानक ही बाइकों पर सवार होकर आए पांच से छह युवकों ने मुख्यमंत्री के आवास पर ईंटे फेंकनी शुरू कर दी. यह देखते ही सुरक्षाकर्मी सचिन दीवार से कूदकर बाहर आया और आरोपियों का पीछा करने का प्रयास किया लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब रहे.

सीएम मनोहर लाल खट्टर के घर पर बाइक सवार युवकों ने फेंके पत्थर, गार्ड को देखते ही हुए फरार

घटना की सूचना मिलते ही थाना रामनगर एसएचओ किरन भी टीम के साथ मौके पर पहुंची. आस-पास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने शुरू कर दिए. वारदात की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग भी मुख्यमंत्री आवास के बाहर जमा हो गए. लोगों ने सीएम आवास पर घटी इस घटना को लेकर पुलिस के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया. लोगों का कहना था कि जब मुख्यमंत्री के घर पर इस तरह से पथराव हो रहा है तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी.

ऐसे आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. सीएम के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मी सचिन ने बताया कि जब वे बाहर निकले तो बाइक पर एक-एक युवक सवार थे. जबकि बाकि युवक पथराव कर रहे थे. जैसे मैं बाहर निकला तो मुझे देखते ही आरोपी फरार हो गए. मैने उनका पीछा करने का भी प्रयास किया लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब हो गए.

ये भी पढ़ें-डिप्टी सीएम के निवास पर बिफरे किसान, लगाए बेइज्जती करने के आरोप

उधर सीएम आवास पर देखरेख करने वाले दर्शन सिंह का कहना है कि उन्हें भी पता चला था कि सीएम आवास पर पथराव किया गया है. वे तत्काल ही मौके पर पहुंचे तो अन्य लोग भी पहुंच गए. भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी इस वारदात की कड़ी निंदा की. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची हुई थी. वहीं शहर के अन्य थानों की पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है और जगह जगह नाकेबंदी भी की. थाना रामनगर के एसएचओं का इस पूरे मामले पर कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Mar 12, 2022, 1:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details