हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा: शराब ठेके पर मौजूद कर्मी की गोली मारकर हत्या

Man Shot Dead in Karnal: हरियाणा के करनाल जिले में अज्ञात बदमाशों ने शराब के ठेके पर काम करने वाले एक कर्मी को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. हालांकि ठेके के अंदर कैश मौजूद है, जिससे पुलिसकर्मी हत्या की असली वजह का पता लगा रहे हैं.

worker-on-liquor-shop-shot-dead
शराब ठेके पर मौजूद कर्मी की गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 12, 2021, 2:57 PM IST

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक चुंडीपुर गांव का रहना वाला है, जो शराब के ठेके में काम करता था. आरोपियों ने ठेके के अंदर ही उसकी गोली मारकर हत्या की है. बताया जा रहा है कि ये हत्या लूट का विरोध करने के इरादे से हो सकती है. मृतक मोनू के गले से गोली आर पार हो गई.

तरसेम एसएचओ सदर थाना ने कहा कि चुंडीपुर गांव में शराब के ठेके के अंदर मोनू जो शराब ठेके का करिन्द था उसका शव मिला है. शव खून से सना हुआ था. मृतक मोनू सहारनपुर का रहने वाला है, जो पिछले कुछ सालों से शराब ठेकेदारों के साथ काम कर रहा था. मोनू की गोली मारकर हत्या की गई है, मोनू के गले से गोली आर पार हो गई. ठेके में वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों ने कितने राउंड फायर किए अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ठेकेदार अमरजीत ने कहा कि सूचना मिलते ही हम यहां पहुचे ओर पुलिस को फोन किया. पुलिस, फोरेंसिक टीम मौके पर जाती है. ठेके का गेट अंदर से बंद था, क्योंकि लूट के डर से ठेके पर काम करने वाला कर्मचारी ठेके के अंदर ही सोता था. ठेके से करीब 13 हजार रुपए बरामद तो हो गए हैं, लेकिन प्राथमिक जानकारी से यही लग रहा है कि बदमाश लूट के इरादे से ही आए थे. ठेके के कर्मचारी ने उसका विरोध किया तो फिर उस पर गोली चला दी.

ये पढे़ं-हरियाणा: गुस्से में युवक ने चार लोगों पर चढ़ाई गाड़ी, एक की हुई मौत, तीन की हालत गंभीर

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक टीम के साथ मिलकर जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक के परिवार में मातम का माहौल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, देखना ये होगा कि पुलिस कब तक इस हत्या की गुत्थी को सुलझाती है.

ये भी पढ़ें-विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर तीसरी मंजिल से नीचे फेंका, ससुर पर लगे आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details