हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महिला कर्मचारी ने निरीक्षक और ठेकेदार पर लगाया रेप का आरोप

करनाल के असंध के महिला थाना में खाद्य एंव आपूर्ति निरीक्षक और ठेकेदार के खिलाफ महिला से रेप का मामला दर्ज हुआ है. मामला दर्ज होने के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं.

By

Published : Apr 27, 2019, 10:44 PM IST

खाद्य एंव आपूर्ति विभाग, करनाल

करनाल: असंध से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. असंध में खाद्य एंव आपूर्ति विभाग की चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी ने अपने ही विभाग के इंस्पेक्टर अशोक राणा और ठेकेदार रमन कुमार पर रेप का आरोप लगाया है.

महिला का आरोप है कि करीब एक वर्ष से खाद्य एंव आपूर्ति विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है. पिछले करीब 3 महीने से आरोपी उसके साथ दुष्कर्म कर रहे हैं. शिकायत करने पर नौकरी से निकालने का डर दिखा रहे हैं. यही नहीं पीड़ित महिला ने कहा कि आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो चुकी है, जिस वजह से वो अभी तक चुप रही. पीड़ित महिला के 2 बच्चे भी हैं. जिनके पालन पोषण की खातिर वो खाद्य एंव आपूर्ति विभाग में ठेकेदार रमन के मार्फत नौकरी कर रही है, लेकिन आरोपियों ने इसका गलत फायदा उठाया है. पीड़ित महिला की शिकायत अनुसार उसके पति की मौत की खबर के बाद से आरोपी उस पर गलत नजर रख रहे थे. उसे अकेला पाकर आरोपी इंस्पेक्टर अशोक राणा और रमन कुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

मुकेश कुमार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक

करनाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि खाद्य एंव आपूर्ति विभाग के अशोक राणा और ठेकेदार रमन सिंह के खिलाफ आईपीसी 376-डी, 506 और 509 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पीड़ित महिला के बयान करवाकर और मेडिकल करवाने के बाद आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी. मामला दर्ज होने के बाद से दोनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details