हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

असंध: CM के प्रोग्राम से पहले फूटा गांव वालों का गुस्सा, टेंट उखाड़े, कुर्सियां फेंकी, हेलिपैड भी उखाड़ा

भारत बंद से पहले ही हरियाणा में किसानों का गुस्सा फूट पड़ा. ये गुस्सा फूटा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यक्रम को लेकर. सीएम को असंध जाना था लेकिन उससे पहले ही गांव वाले भड़क गए.

By

Published : Dec 8, 2020, 7:24 AM IST

villagers ruckus before manohar lal program  karnal
CM के प्रोग्राम से पहले फूटा गांव वालों का गुस्सा

करनाल: भारत बंद से पहले करनाल के असंध में किसानों का गुस्सा सीएम मनोहर लाल के प्रोग्राम को लेकर फूट पड़ा. बता दें कि आज करनाल के असंध हलके के पाढ़ा गांव में सीएम का प्रस्तावित दौरा है, जिसके लिए टेंट लगाए गए थे और हेलिपैड भी बनाया गया था. सीएम के प्रोग्राम से पहले देर रात किसानों ने कार्यक्रम स्थल पर तोड़-फोड़ कर दी और सीएम के दौर का विरोध किया.

नाराज ग्रामीणों ने प्रोग्राम के लिए लगाए गए टेंट उखाड़ दिए. सोफे कुर्सियां फेंक दी. यहां तक की जहां सीएम का हेलिकॉप्टर उतरना था उस हेलिपैड को भी उखाड़ दिया. गांव वालों का आरोप है कि किसान सड़क पर आंदोलन कर रहा है तो यहां सीएम को इस तरह का कार्यक्रम नहीं करना चाहिए. किसानों ने हंगामे के साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला भी फूंका.

CM के प्रोग्राम से पहले फूटा गांव वालों का गुस्सा

ग्रामीणों ने कहा कि जब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा, तब तक गांव में किसी भी सरकारी कर्मचारी और मंत्री का दौरा नहीं होने दिया जाएगा. वहीं इस बवाल के बाद मुख्यमंत्री का प्रोग्राम रद्द होने की आशंका जताई जा रही है. गौरतलब है कि आज कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की ओर से भारत बंद बुलाया गया है. इस बंद का देशभर के कई संगठन और राजनीतिक दल समर्थन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details