हरियाणा

haryana

लॉकडाउनः पंजाब से भूखे सिक्किम जा रहे थे ट्रक चालक, करनाल में सेवादारों ने खिलाया खाना

By

Published : Apr 10, 2020, 2:27 PM IST

करनाल एनएच 44 पर बाबा जंग सिंह गुरुद्वारा के सेवादारों ने हाईवे पर भी ट्रक चालकों को भोजन कराया. इस दौरान सेवादारों ने ट्रक चालकों को चाय भी पिलाई. पढ़िए पूरी खबर...

truck drivers feed by gurudwara sevadar in karnal
पंजाब से सिक्कम भूखे चले थे ट्रक चालक, करनाल में सेवादारों ने खिलाया खाना

करनाल:लॉकडाउन की वजह से आवाजाही पूरी तरह से बंद पड़ी है. सिर्फ कुछ वाहन ही जरूरी सामान लेकर सड़कों पर चल रहे हैं. ऐसे में जो ट्रक चालक जरूरी सामान लेकर जा रहे हैं, उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ है. लॉकडाउन की वजह से होटल और ढाबे बंद है, जिस वजह से ट्रक चालकों को खाना नहीं मिल पा रहा रहा है.

करनाल एनएच 44 पर बाबा जंग सिंह गुरुद्वारा के सेवादारों ने हाईवे पर भी ट्रक चालकों को भोजन कराया. इस दौरान सेवादारों ने ट्रक चालकों को चाय भी पिलाई. ट्रक चालक निर्मल ने बताया कि वो पंजाब के बरनाला से सिक्किम के लिए निकला है, लेकिन लॉकडाउन के चलते उसे कहीं भी खाना नहीं मिला. वो पंजाब से भूखा आ रहा था, लेकिन करनाल में सेवादारों ने उसे भोजन खिलाया है.

लॉकडाउनः पंजाब से भूखे सिक्किम जा रहे थे ट्रक चालक, करनाल में सेवादारों ने खिलाया खाना

ये भी पढ़िए:लॉकडाउन: हरियाणा में 15 हजार करोड़ का पोल्ट्री व्यवसाय बर्बाद

गौरतलब है कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देश को 21 दिन के लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में सभी दुकानें और होटल बंद है. जिसकी वजह से जरूरी सामान की सप्लाई करने जा रहे ट्रक चालकों को भोजन नहीं मिल रहा है. ऐसे ट्रक चालकों को भोजन खिलाने का काम बाबा जंग सिंह गुरुद्वारा के सेवादार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details