हरियाणा

haryana

करनाल: तेज रफ्तार ट्रक ने मारी 5 गाड़ियों को टक्कर, हादसे में बच्चे सहित तीन की मौत

By

Published : Jan 11, 2020, 10:04 AM IST

दिल्ली से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से कार को टक्कर मार दी. ये भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक के बाद एक लगातार पांच वाहन आपस में टकरा गए. हादसे में कार एक कैंटर और ट्रक बीच बुरी तरह से फंस गई.

करनाल में भीषण सड़क हादसा
करनाल में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी 5 गाड़ियों को टक्कर

करनाल: नेशनल हाइवे 44 पर बसताड़ा गांव के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. टोल प्लाजा से महज सौ मीटर की दूरी पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे कार को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि देखते ही देखते पांच वाहन आपस में टकरा गए. इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर से घायल हो गए हैं.

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर
दरअसल, दिल्ली से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से कार को टक्कर मार दी. ये भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक के बाद एक लगातार पांच वाहन आपस में टकरा गए. हादसे में कार एक कैंटर और ट्रक के बीच बुरी तरह से फंस गई. कार के अंदर दो बच्चे, दो महिलाएं और ड्राइवर बुरी तरह से फंस गए. जिन्हें एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया.

करनाल में भीषण सड़क हादसा

हादसे में बच्चे सहित तीन की मौत
वाहनों के बीच हुई टक्कर को देखकर राहगीरों में अफरा तफरी मच गई. मौके पर मौजूद लोगों ने कार में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की और साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी. राहगीरों का आरोप है कि सूचना मिलने के बाद भी पुलिस और एंबुलेंस को आने में एक घंटे का वक्त लग गया. जिस वजह से मरीजों को अस्पताल ले जाने में देरी हुई है.

फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू
इस दर्दनाक हादसे में एक बच्चे और महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई है. इस हादस में एक बच्चे और दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details