हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल पुलिस लाइन की दीवार तोड़ अंदर घुसे ट्रक और रोडवेज की बस, कई सवारियां घायल

करनाल में मंगलवार को हरियाणा रोडवेज की बस और एक बड़ा ट्रक (truck bus accident karnal) पुलिस लाइन की दीवार तोड़कर पुलिस लाइन में घुस गए. इस हादसे में बस में बैठे 8 से 10 सवारियां घायल हो गई.

By

Published : Aug 3, 2021, 8:32 PM IST

truck bus accident karnal
truck bus accident karnal

करनाल: मंगलवार को करनाल-असंध रोड पर करनाल की नई पुलिस लाइन के पास एक सड़क हादसा (karnal road accident) हो गया. जिसमें हरियाणा रोडवेज की बस और एक बड़ा ट्रक पुलिस लाइन की दीवार तोड़कर पुलिस लाइन में घुस गया. इस हादसे में हरियाणा रोडवेज की बस में बैठे 8 से 10 सवारियां घायल हो गई और ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया.

आसपास मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक गलत साइड से आ रहा था और हरियाणा रोडवेज की बस अपनी साइड पर चल रही थी. ये करनाल से असंध जा रही थी. जिसमें करनाल पुलिस लाइन के पास आकर गलत साइड से आ रहे भारी ट्रक ने टक्कर मारी जिसके बाद दोनों करनाल पुलिस लाइन की दीवार व पिलर तोड़कर अंदर घुस गए. मौके पर मौजूद लोगों ने रोडवेज की बस से लोगों को बाहर निकाला और उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल में भेजा. इस हादसे की वजह से पुलिस लाइन वाले रोड पर भारी जाम भी लग गया.

करनाल पुलिस लाइन की दीवार तोड़ अंदर घुसे ट्रक और रोडवेज की बस, कई सवारियां घायल

ये भी पढ़ें- ऐसा एक्सीडेंट..जिसे देखते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे

जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का दौरा किया. जांच अधिकारी ने बताया कि भारी ट्रक की वजह से ये हादसा हुआ है और इसका चालक मौके से फरार हो गया है. हमनें ट्रक को कब्जे में ले लिया है और मामला दर्ज करके उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घायलों को उपचार के लिए सिविल हॉस्पिटल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details