हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 16, 2020, 12:35 PM IST

ETV Bharat / state

करनाल में ट्रिपल मर्डर, जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां

करनाल के गगसीना गांव में ट्रिपल मर्डर हुआ है. जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प हुई. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई.

karnal firing triple murder
करनाल में ट्रिपल मर्डर, जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर चली गोलियां

करनालःबुधवार सुबह करनाल से ट्रिपल मर्डर का केस सामने आया है. पुलिस के मुताबिक जमीन विवाद के चलते ये झड़प हुई है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और जांच में जुटी है.

करनाल के गगसीना गांव में ट्रिपल मर्डर की ये घटना हुई है. जहां जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प हुई. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. घटना के दौरान एक ही पक्ष के 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि आरोपी पक्ष मौके से फरार हो चुका है. घटना के बाद से गांव में सनसनी फैली हुई है.

करनाल में ट्रिपल मर्डर, जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां

ये भी पढ़ेंः गुरुग्राम: सेक्टर-29 से युवक का शव बरामद, बेरहमी से की गई हत्या

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास से लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

इसके अलावा 3 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं. घटना के बाद से गांव में भारी पुलिस बल तैनात है. पुलिस पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details