हरियाणा

haryana

करनाल में बदमाशों ने तीन दुकानों में की तोड़फोड़, लाखों का सामान और कैश लेकर फरार

By

Published : Jun 4, 2023, 4:17 PM IST

करनाल में बदमाशों ने तीन दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद वो तीनों दुकानों से लाखों रुपये का सामान और कैश लेकर फरार हो गए.

three shops vandalized in karnal
three shops vandalized in karnal

करनाल: नगला फॉर्म मार्केट मेरठ रोड करनाल में बदमाशों ने तीन दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद बदमाश तीनों दुकानों से लाखों का सामान लेकर फरार हो गए. सुबह जब दुकानदार अपनी दुकानों पर पहुंचे तो वहां हुई तोड़फोड़ को देखकर पुलिस को फोन किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया. दुकानदारों के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

दुकानदारों ने आरोप लगाया है कि पुरानी रंजिश के चलते पूर्व सरपंच ने उनकी दुकान तुड़वाने का काम किया है. दुकानदारों ने बताया कि उनकी दुकान मंगलोरा की जमीन पर नगला फार्म मार्केट में बनी है. जहां पर काफी समय से विवाद चल रहा था. उस पर कोर्ट ने स्टे भी लगाया हुआ है. इसलिए उन्होंने मांगलौरा गांव के पूर्व सरपंच ओमपाल पर पुरानी रंजिश के चलते दुकान तड़वाने का आरोप लगाया है. क्योंकि दुकानदारों के साथ पूर्व सरपंच का कोर्ट केस चल रहा है.

पहले ही इन दुकानों की जमीन को लेकर विवाद चला हुआ है. दुकानदार संजीव ने बताया कि वो मेरठ रोड पर नगला फार्म पर बनी मार्केट में पिछले कई वर्षों से दुकान करके अपनी रोजी-रोटी चला रहा है. ये दुकान संजीव, अशोक और लखन पाल की थी. इनमें मोटरसाइकिल, ट्रैक्टर रिपेयर व टेंट हाउस का काम किया जा रहा था. वो शनिवार रात के समय करीब 9 बजे अपनी दुकान को सही तरीके से बंद करके गए थे.

रविवार सुबह उनको सूचना मिली कि उनकी दुकान में तोड़फोड़ हुई है. बदमाशों ने दुकानों को पूरी तरीके से तहत नहस कर दिया और उसमें रखा हुआ लाखों रुपये का सामान और कैश भी लेकर बदमाश मौके से फरार हो गए. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. सीसीटीवी में पता चला कि 5 बदमाश कार में सवार होकर आए थे. उनके हाथों में हथौड़ा और तोड़फोड़ का सामान था. इस मामले में पूर्व सरपंच ने कहा कि इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है.

ये भी पढ़ें- महम विधायक को ब्लैकमेल करने का मामला, रोहतक साइबर पुलिस स्टेशन ने दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि जो भी इसमें आरोपी हैं उनको कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए. वहीं मधुबन थाना प्रभारी तरसेम ने बताया कि दुकानदारों के द्वारा उनकी दुकान तोड़ने की सूचना पुलिस को दी गई थी. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना का मुआयना किया. आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी पुलिस के द्वारा निकाली गई है. जिसमें आधा दर्जन भर आरोपी दुकान तोड़ते हुए और उसके बाद उसमें से सामान उठाकर ले जाते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. दुकानदारों के बयान दर्ज करके पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details