हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 23, 2021, 3:15 PM IST

ETV Bharat / state

करनाल: गगसीना ट्रिपल मर्डर केस में और तीन आरोपी गिरफ्तार, जमीनी विवाद को लेकर 3 लोगों की हुई थी हत्या

बीती 16 दिसम्बर को गांव गगसीना में एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के तीन व्यक्तियों प्रवीण, दिलबाग और बलराज वासीगण गांव गगसीना जिला करनाल की जमीनी विवाद के कारण गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

three more accused arrested in gagaseena triple murder case
गगसीना ट्रिपल मर्डर केस में तीन और आरोपी गिरफ्तार

करनाल: बहुचर्चित गगसीना ट्रिपल मर्डर मामले में तीन और आरोपियों को करनाल पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा पहले ही 15 आरोपीयों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

बता दें कि 16 दिसंबर को गांव गगसीना में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के तीन व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस सबंधं में दिनांक 16 दिसंबर को पीड़ितों के बयान पर 38 नामजद और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ थाना मुनक में मामला दर्ज किया गया था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले उप पुलिस अधीक्षक राजेश फोगाट के नेतृत्व में टीमें गठित की गई जिसमें तुरंत कार्रवाई करते हुए सीआईए 1 और सीआईए 2 की टीम द्वारा 12 नामजद आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है.

इनके अलावा थाना मुनक की टीम द्वारा 15 जनवरी को तीन आरोपियों अमरदीप उर्फ टोनी, सोनू और धिरेंद्र उर्फ गल्लू को गांव मुनक के एरिया से गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया. वहीं 21 जनवरी को आरोपी अक्षय को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया और 22 जनवरी को दो और आरोपियों मोहित और विपिन गुप्त सूचना के आधार पर मुनक से गिरफ्तार किया गया. आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जारी है.

ये भी पढ़ें:कैथल में पार्टी के बहाने बुलाकर पिलाई शराब, फिर हथौड़ा मारकर की हत्या

गौरतलब है कि बीती 16 दिसम्बर को गांव गगसीना में एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के तीन व्यक्तियों प्रवीण, दिलबाग और बलराज वासीगण गांव गगसीना जिला करनाल की जमीनी विवाद के कारण गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में करनाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details