हरियाणा

haryana

करनाल में दिख रहा भारत बंद का असर, वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन प्रभावित

By

Published : Mar 26, 2021, 2:36 PM IST

भारत बंद के कारण दिल्ली से कटरा जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के यात्रियों को करनाल रेलवे स्टेशन पर पिछले कई घंटों से इंतजार करना पड़ रहा है.

Karnal Farmer protest
करनाल भारत बंद न्यूज

करनाल: जिले में भारत बंद का असर ट्रेनों पर भी पड़ रहा है. बता दें कि किसानों के द्वारा आज भारत बंद किया गया है. संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारत बंद किया जा रहा है.

करनाल में दिख रहा भारत बंद का असर, वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन प्रभावित

बता दें कि किसानों ने दिल्ली से अंबाला जाने वाला रेलवे ट्रैक जाम कर दिया है. किसान शाहाबाद और अंबाला के बीच रेलवे ट्रैक पर बैठ गए हैं. जिसके कारण दिल्ली से कटरा जाने वाली स्पेशल ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस को करनाल रेलवे स्टेशन पर रोका गया है. जिससे यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: किसानों को फसल की डायरेक्ट पेमेंट करेगी सरकार, टिकैत बोले- ये आढ़तियों को भी मारेंगे और दुकानदारों को भी

यात्रियों का कहना है कि हमें भारत बंद का पता था. लेकिन हमारी ट्रेन की बुकिंग पहले ही की हुई थी. किसानों ने कहा था कि रेलों को नहीं रोका जाएगा. इसलिए हमने अपनी यात्रा कैंसिल नहीं की. यात्रियों ने बताया कि अगर किसान कहते कि रेलवे ट्रैक भी रोका जाएगा तो हम आज यात्रा करने से बचते. लेकिन किसानों ने अपना निर्णय एकदम से बदल दिया.जिससे हमें परेशानी हो रही है.

किसानों के द्वारा भारत बंद सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक किया जाएगा. इसलिए यही माना जा रहा है कि अब शाम 6 बजे तक ही ट्रेन यहां से रवाना हो पाएगी.

ये भी पढ़ें: करनाल में किसान महापंचायत, टिकैत बोले- सरकार बताए बातचीत के लिए जगह और तारीख

ABOUT THE AUTHOR

...view details