हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल: मिड डे मिल को लेकर आपस में भिड़े दो अध्यापक, थाने पहुंच गया मामला

मिड डे मिल को लेकर सरकारी स्कूल में विवाद छिड़ गया. दो अध्यापक मिड डे मिल के खाने को लेकर आपस में भिड़ गए. मामला यहां नहीं थमा, दोनों अध्यापकों ने एक दूसरे की शिकायत पुलिस को दी.

By

Published : Feb 11, 2020, 1:46 PM IST

Updated : Feb 11, 2020, 3:29 PM IST

Teachers clash on mid day meal in karnal
Teachers clash on mid day meal in karnal

करनाल: स्टौन्डी गांव की प्राथमिक पाठशाला में मिड डे मिल को लेकर दो अध्यापक आपस में भिड़ गए. पाठशाला के इंचार्ज बहादुर सिंह का आरोप है कि दो माह पहले रविंद्र कुमार को मिड डे मिल का जिम्मा दिया गया था, तभी से भोजन की क्वालिटी खराब आ रही है. बच्चों के लिए मेन्यु के अनुसार भोजन नहीं बनाया जाता है.

मिड डे मिल पर आपस में भिड़े अध्यापक

बहादुर सिंह ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने रविंद्र कुमार से सवाल जवाब किए तो उसके साथ मारपीट कर दी. हालांकि रविंद्र कुमार ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है. रविंद्र कुमार ने कहा कि बीते दो सालों से मिड डे मिल का जिम्मा खुद बहादुर सिंह के पास था. अब विभाग ने उन्हें इंचार्ज बनाया है. उन्होंने मिड डे मिल के राशन में हो रही चोरी को पूरी तरह से बंद कर दिया है.

मिड डे मिल को लेकर आपस में भिड़े दो अध्यापक, थाने पहुंच गया मामला

ये भी पढ़ें: हरियाणा के स्टार गांव: जींद के हैबतपुर गांव ने कैसे पाए थे 6 स्टार, देखिए ये रिपोर्ट

थाने पहुंचा मामला

रविंद्र ने आरोप लगाया कि स्कूल हेड मिड डे मिल का इंचार्ज नहीं हो सकता. बावजूद इसके बहादुर सिंह ये चार्ज अपने पास रखना चाहता है. इसलिए उसने साजिश के तहत उसके साथ मारपीट की है. दोनों अध्यापकों ने अपनी-अपनी शिकायतें पुलिस को दी हैं. जांच अधिकारी ने अध्यापकों के बयान दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Last Updated : Feb 11, 2020, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details