हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

करनाल में पुलिस ने पकड़ा 2 क्विंटल नकली पनीर, सलाखों के पीछे 2 आरोपी

गुरुवार को करनाल पुलिस ने नकली पनीर बनाने के शक में दो युवकों को हिरासत में लिया है. दोनों युवक उत्तर प्रदेश से करनाल पनीर की सप्लाई देने आ रहे थे.

By

Published : Jun 13, 2019, 10:04 PM IST

नकली पनीर की सप्लाई

करनाल: दूध से बनने बाले मिलावटी और नकली पनीर की सप्लाई का कारोबार सीएम सिटी में जोरो पर है. गुरुवार को पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा जो उत्तर प्रदेश से करनाल के पनीर की सप्लाई करने के लिए आ रहे थे. पुलिस ने कार सवार युवकों को रोका तो कार की डिक्की में 2 किवंटल पनीर मिला. शुरुआती जांच में मिलावटी पनीर होने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग को पनीर की जांच करने के बारे में जानकारी दे दी है. पनीर में कितनी मिलावट है इसकी जांच होने के बाद ही पता चलेगा.

क्लिक कर देखें वीडियो

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि सिटी पुलिस ने नकली पनीर की आशंका होने के चलते 2 युवकों से 2 किवंटल पनीर बरामद किया है जो उत्तर प्रदेश से लाया गया था. खाद्य सुरक्षा निरीक्षक ने पनीर के नमूने ले लिए हैं और जांच के बाद उचित कार्रवाई होगी.

साथ ही रमेश कुमार ने बताया विभाग समय-समय पर मिलावट खोरों ओर नकली खाद्य समान बनाने और बेचने वालों पर शिकंजा कसता है. ताकि लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ ना हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details