हरियाणा

haryana

करनाल पुलिस ने हुक्का बार और कैफे हाउस पर की छापेमारी, प्रतिबंधित हुक्के बरामद

By

Published : Apr 27, 2023, 9:10 AM IST

देर रात पुलिस ने करनाल के कैफे और हुक्का बारों में छापेमारी की. करनाल पुलिस की ये छापेमारी मुगल कनाल, नेशनल हाईवे और सागर रत्ना के पास की गई. इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई जगहों से प्रतिबंधित हुक्के बरामद किए.

raid in hookah bar in karnal
raid in hookah bar in karnal

करनाल: नशे पर लगाम लगाने के लिए हरियाणा पुलिस का छापेमारी अभियान जारी है. इसी अभियान के तहत बीती रात करनाल पुलिस ने करनाल के कैफे और हुक्का बारों में छापेमारी की. करनाल पुलिस की ये छापेमारी मुगल कनाल, नेशनल हाईवे और सागर रत्ना के पास की गई. इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने कई जगहों से प्रतिबंधित हुक्के बरामद किए. जिनको पुलिस ने कब्जे में लिया. पुलिस को मौके पर कोई भी इन हुक्कों का सेवन करता हुआ नहीं मिला.

इस पूरी कार्रवाई में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है. जो प्रतिबंधित हुक्का बेचने का काम कर रहा था. पुलिस की हिरासत में व्यक्ति ने पूछताछ में बताया कि वो एक दुकानदार है जो सिर्फ हुक्का बेचने का काम करता है. जिसपर पुलिस ने कहा कि ये प्रतिबंधित हुक्के हैं. जिसको नहीं बेच सकते. प्रतिबंधित हुक्के बचने के आरोप में दुकानदार को हिरासत में लिया गया है. सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को पिछले काफी समय से शिकायत मिल रही थी कि शहर में हुक्का बार चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इफको कंपनी की डीलरशिप के नाम पर युवक से लाखों की ठगी, पुलिस ने सतर्क रहने की अपील

जिसमें प्रतिबंधित हुक्के और अन्य नशे भी फल फूल रहे हैं. उन पर कार्रवाई करते हुए करनाल के कई कैफे व हुक्का बार में रेड की गई है. छापेमारी के दौरान अलग अलग कैफे से कई तरीके के प्रतिबंधित हुक्के बरामद हुए हैं. कुछ प्रतिबंधित इंर्पोटेंट ब्रांड के सिगरेट भी बरामद हुए हैं. इन सभी को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. सिविल लाइन थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि ये कार्रवाई देर रात शुरू की गई थी. जिसमें सिविल लाइन थाना और सदर थाना दोनों थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से रेड की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details