हरियाणा

haryana

करनाल में सूखी नहर के रास्ते लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोग

By

Published : Mar 29, 2020, 12:07 PM IST

करनाल में लॉकडाउन के चलते सड़कों पर पुलिस ने नाके लगा रखे हैं. जिसके चलते लोग बेवजह घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं. लेकिन कुछ लोग सूखी नहर में रास्ता बना बाहर जाने की जुगत में लगे हुए हैं.

people exiting homes during lockdown through the canal in karnal
people exiting homes during lockdown through the canal in karnal

करनाल:सड़कें बंद हैं. पुलिस ने नाके लगा रखे हैं. सीमाएं सील कर दी गई हैं. लेकिन कुछ लोग अभी भी हैं. जो बाज नहीं आ रहे हैं. लोग नए नए रास्ते निकाल कर बाजार पहुंचने में जुटे हैं.

करनाल से कैथल जाने वाले रास्ते पर पुलिस नाका है. जिसके चलते लोग सड़क के रास्ते छोड़कर नहर के रास्ते निकल रहे हैं. नहर के सूखी होने की वजह से लोग स्टेट हाइवे समझकर वहां से आवाजाही शुरू कर दी है. कुछ लोग अपने काम से बाहर निकल रहे हैं. तो कुछ लोग सिर्फ तफरी मारने के लिए घर से बाहर आ रहे हैं. कुछ लोग तो नहर के पुल पर गप्पे लड़ाते पाए गए.

करनाल में नहर के रास्ते घरों से बाहर निकल रहे लोग

सूचना मिलते ही पुलिस जब मौके पर पहुंची तो लोग भाग खड़े हुए. लोगों को भागते हुए देखकर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया. लेकिन मौका देखते हुए सभी रफूचक्कर हो गए.

मामले में पुलिस अधिकारी जसविंदर सिंह ने कहा कि बाजार में पुलिस का जो लोग सहयोग नहीं कर रहे हैं और बेवजह घर से बाहर निकल रहे हैं. पुलिस उनसे उठक बैठक करा रही है. बाजार में जरूरी दुकानों की चीजों पर सोशल डिस्टेंसिग रखी जा रही है. ताकि लोग कोरोना के संक्रमण से बचे रहें.

लेकिन कुछ लोग लाख समझाने पर भी समझ में नहीं आ रही है. पुलिस अधिकारी जसविंदर सिंह ने कहा कि जो लोग कोरोना को लेकर पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे हैं. उनपर पुलिस अब सख्त कार्रवाई करेगी.

बता दें कि करनाल में कोई भी कोरोना का पॉजिटिव मरीज नहीं है. वहीं प्रशासन कोरोना से इस जंग में कोई भी कोताही नहीं बरत रही है.

ये भी पढ़ें-LOCKDOWN: हरियाणा के किस जिले में किस नंबर पर मिलेगी मदद, यहां लीजिए पूरी जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details