हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 27, 2023, 3:34 PM IST

ETV Bharat / state

करनाल में यूपी के व्यक्ति की संदिग्ध मौत, ईद के दिन से था लापता

करनाल के भादसों गांव के तालाब में यूपी के व्यक्ति की संदिग्ध मौत का मामला (dead body found in Karnal) सामने आया है. व्यक्ति का शव तालाब में मिला है. पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुटी है.

dead body found in Karnal
करनाल में यूपी के व्यक्ति की संदिग्ध मौत

करनाल:जिले के गांव भादसों के तालाब में एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को तालाब से बाहर निकाला. शव यूपी निवासी लापता व्यक्ति का था, जो ईद के दिन से लापता था. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल भेजा है और मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक किसी हादसे का शिकार हुआ है या उसकी हत्या की गई है, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

जानकारी के अनुसार कालाखेड़ी जटान (उत्तरप्रदेश) निवासी काला (50) ईद के दिन से लापता था. बताया जा रहा है कि वह ईद के दिन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था. उस समय से ही परिवार के लोग उसकी खोजबीन में जुटे थे. लेकिन,काफी तलाश करने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं चल सका. इस पर परिजनों ने इस संबंध में एक शिकायत पुलिस को दी थी. गुरुवार को काला का शव करनाल के गांव भादसों के एक तालाब में पड़ा मिला है.

पढ़ें :करनाल पुलिस ने हुक्का बार और कैफे हाउस पर की छापेमारी, प्रतिबंधित हुक्के बरामद

ग्रामीणों ने तालाब में शव देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और और मामले की जांच शुरू कर दी. डायल 112 के टीम द्वारा इसकी जानकारी क्षेत्र के थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए. ग्रामीणों ने बताया कि काला पिछले दो महीने से ईंट भट्ठे पर काम करता था.

पढ़ें :करनाल के असंध क्षेत्र में बिजली निगम का जेई ले रहा था रिश्वत, ACB ने रंगेहाथ किया गिरफ्तार

वह बहुत ज्यादा शराब का सेवन करता था, ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि शायद वह शराब के नशे में तालाब में गिर गया हो, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. करनाल के तालाब में शव मिलने का मामला की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी कृष्ण लाल ने बताया कि उन्हें करनाल के इंद्री कस्बे के गांव भादसों के तालाब में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ होने की सूचना मिली थी. व्यक्ति की शिनाख्त उत्तरप्रदेश के गांव खेड़ी जटान निवासी काला के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details